Dehradun Crime News: दस किलो गांजा के साथ पांच चढ़े पुलिस के हत्थे, 125 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

देहरादून में वसंत विहार और नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने विभिन्न जगहों से भारी मात्रा में गांजा के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार रात एसएसआइ नवनीत भंडारी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 01:05 PM (IST)
Dehradun Crime News: दस किलो गांजा के साथ पांच चढ़े पुलिस के हत्थे, 125 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार
दस किलो गांजा के साथ पांच चढ़े पुलिस के हत्थे, 125 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून में वसंत विहार और नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने विभिन्न जगहों से भारी मात्रा में गांजा के साथ पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार रात एसएसआइ नवनीत भंडारी क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो व्यक्तियों को रोककर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से साढ़े छह किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपितों की पहचान मान सिंह व राजू निवासी सपेरा बस्ती मोथरोवाला नेहरू कालोनी के रूप में हुई है।

दूसरी ओर नेहरू कालोनी थाने के इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि दून यूनिवर्सिटी के निकट एसआइ राजेश सिंह वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान तीन व्यक्तियों को रोककर तलाशी के दौरान उनके पास से साढ़े तीन किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपितों की पहचान आशिक, सहरूल व जुगनू तीनों निवासी जौकीहाट जिला अरहरिया बिहार के रूप में हुई है।

125 ग्राम चरस के साथ एक गिरफ्तार

कैंट कोतवाली पुलिस ने चरस के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। चौकी प्रभारी बिंदाल प्रवीण कुमार ने बताया कि माल रोड निकट बिंदाल पुल पर एक व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से 125 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित की पहचान अनिल राम निवासी काटा मुजफ्फरपुर बिहार वर्तमान निवासी बिंदाल बस्ती के रूप में हुई है।

तीन चोरियों का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

डालनवाला कोतवाली पुलिस ने तीन चोरियों का पर्दाफाश करते हुए एक चोर और चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से सामान बरामद कर लिया गया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि एक व दो जुलाई को चोरी के मामले में तीन मुकदमे दर्ज किए गए थे। अज्ञात चोरों ने घरों से इन्वर्टर, बैट्री व घर का सामान चोरी किया था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर सोमवार को आरोपित संदीप निवासी ओल्ड डालनवाला को लाइब्रेरी रोड, करनपुर के पास से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अलग-अलग दिन सर्वेक्षण विभाग के स्वास्थ्य केंद्र से एक इन्वर्टर व दो बैट्री, डालनवाला में दिशागत गुलाटी के घर से सामान व ऊर्जा निगम के उप संस्थान हाथीबड़कला कार्यालय से नौ बैट्री चोरी की थीं। आरोपित संदीप ने कुछ सामान कबाड़ी धर्मवीर निवासी बाडीघाट पुल को बेच दिया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने यह सामान भी बरामद कर लिया। उनके के पास से नौ बैट्री, एक फ्रिज, सात लैपटाप, छह कंपयूटर के माउस, एक मिक्सी, छह सीपीयू और एक म्यूजिक सिस्टम बरामद किया है।

यह भी पढ़ें- पिरान कलियर दरगाह के निलंबित प्रबंधक की आलमारी खुली तो कई सच आए सामने, पाकिस्तानी नोटों की चादर समेत मिला ये सामान

chat bot
आपका साथी