गलत नाम बता युवती से की दोस्ती, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म; वीडियो भी बनाई

युवक ने नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की और फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म किया। युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया। फिलहाल पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:15 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:15 AM (IST)
गलत नाम बता युवती से की दोस्ती, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म; वीडियो भी बनाई
गलत नाम बता युवती से की दोस्ती, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजधानी देहरादून में एक युवक ने नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की और फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म किया। युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया। फिलहाल, पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी तहरीर में युवती ने बताया कि वह शहर के एक कालेज में पढ़ाई करती है। बीते सितंबर में उसका संपर्क एक युवक से हुआ, तब उसने अपना नाम राहुल बताया। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वाट्सएप पर बातचीत होने लगी। बीते बुधवार को आरोपित ने युवती से घूमने की बात कही। वह युवती को लेकर बाजार गया, जहां दोनों ने खाना खाया। इसके बाद आरोपित ने कहा कि जिस बाइक में वह घूम रहे हैं, वह उसके दोस्त की है। उसे बाइक दोस्त को लौटानी है।

युवती ने बताया कि आरोपित उसे शिमला बाईपास स्थित अपने दोस्त के घर ले गया, जहां आरोपित के दोस्त ने युवती को पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपित ने युवती को बताया कि उसका सही नाम अफजल मलिक है।

उसने धमकी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो कालेज में उसका वीडियो वायरल कर देगा। कोतवाली निरीक्षक प्रदीप राणा ने बताया कि शनिवार को आरोपित अफजल मलिक उर्फ राहुल निवासी शिमला बाईपास को आइएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

मामी के साथ दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

मामी के साथ दुष्कर्म के आरोपित युवक को राजपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि इस मामले में सात अक्टूबर को महिला ने तहरीर दी थी। तहरीर में महिला ने बताया कि वह क्षेत्र में बच्चों और पति के साथ रहती है। उसके पति का भांजा भी कुछ समय से साथ रह रहा है। महिला का पति सिक्योरिटी गार्ड है। वह रात में ड्यूटी पर चला जाता है। 

यह भी पढ़ें- किराए के मकान में चल रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा, ग्राहकों की डिमांड पर युवतियों को भेजते थे होटल; दो गिरफ्तार

इसका फायदा उठाकर एक महीने से भांजा उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। महिला का यह आरोप भी है कि इसकी शिकायत करने पर पति भांजे का पक्ष लेने लगा। पुलिस ने शनिवार को आरोपित मनोज को मसूरी रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने बताया कि वह राजपुर रोड स्थित एक कांप्लेक्स में सिक्योरिटी गार्ड है।  

यह भी पढ़ें- देह व्यापार का गंदा खेल: वेबसाइट से लड़कियों की बुकिंग; फोटो भेज तय होते थे रेट; सात युवतियों समेत 13 गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी