देहरादून: एक लाख रुपये नहीं दिए तो पत्नी को तीन तलाक दे घर से निकाला, पांच के खिलाफ मुकदमा

एक लाख रुपये की डिमांड पूरी न करने पर पति ने अपनी पत्नी को घर से निकालकर उसे तलाक दे दिया। मामले में फिलहाल वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:40 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:40 PM (IST)
देहरादून: एक लाख रुपये नहीं दिए तो पत्नी को तीन तलाक दे घर से निकाला, पांच के खिलाफ मुकदमा
देहरादून: एक लाख रुपये नहीं दिए तो पत्नी को तीन तलाक दे घर से निकाला।

जागरण संवाददाता, देहरादून। देहरादून में एक लाख रुपये की डिमांड पूरी न करने पर पति ने अपनी पत्नी को घर से निकालकर उसे तलाक दे दिया। मामले में फिलहाल, वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्त्ता फिरदौस निवासी कांवली ने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दी थी कि उनकी शादी चार साल पहले समीर निवासी नई बस्ती, कुड़कावाला, डोईवाला से हुई थी। उनकी दो बेटियां हैं। आरोपित समीर उसे एक साल से मायके से एक लाख रुपये लाने के लिए परेशान कर रहा था। कुछ समय पहले आरोपित ने फिरदौस की इतनी पिटाई की कि उसका एक हाथ टूट गया। पीड़ित ने बताया कि उनकी मां का कुछ समय पहले निधन हो चुका है और पिता बीमार हैं।

25 जुलाई की रात उसके पति, सास, ननद, दादी सास और फूफी उसे उसकी बहन के कांवली स्थित घर छोड़कर आ गए। आरोपित समीर ने कहा कि जब तक एक लाख रुपये लेकर नहीं आएगी, वह उसे लेने नहीं आएगा। इसी दौरान समीर ने तीन बार तलाक बोल दिया। इंस्पेक्टर वसंत विहार देवेंद्र चौहान ने बताया कि आरोपित पति समीर सहित सास, ननद, दादी सास व फूफी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने के आरोपित युवक को पुलिस ने नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया है। युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया था। टिहरी के कैंप्टी थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ नानकमत्ता ऊधमसिंह नगर निवासी हरप्रीत सिंह ने फेसबुक पर दोस्ती की थी।

बाद में आरोपित ने युवती का नंबर लेकर व्हाट्सएप पर वीडियो कालिंग शुरू कर दी। इस बीच युवक ने स्क्रीन रिकार्डिंग कर युवती का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। इस अश्लील वीडियो के जरिये युवती को ब्लैकमेल कर कैंप्टी बुलाया। कैंप्टी के होटल में युवक ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: साइबर ठगों ने चार लोगों को ठगा, साढ़े आठ लाख रुपये उड़ाए

कैंप्टी पुलिस थाने के थानाध्यक्ष नवीन जुराल ने बताया कि तीन महीने से युवक युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। इस दौरान युवक ने युवती का कथित वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। युवती को जब इसकी जानकारी मिली तो युवती ने इस मामले में 16 अक्टूबर को कैंप्टी थाने में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से पुलिस उक्त युवक की तलाश में थी। पुलिस ने आरोपित युवक हरप्रीत सिंह निवासी नानकमत्ता ऊधम सिंह नगर को बीती 18 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित युवक शातिर अपराधी है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: देहरादून में दंपती पर धोखे से संपत्ति हड़पने का आरोप

chat bot
आपका साथी