देहरादून: रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के चार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बाईपास चौकी इंचार्ज मानवेंद्र सिंह ने बताया नई बस्ती मोथरोवाला निवासी सुनील का क्षेत्र के ही सौरभ से रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 01:31 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:59 PM (IST)
देहरादून: रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रुपयों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। रुपयों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के चार व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बाईपास चौकी इंचार्ज मानवेंद्र सिंह ने बताया कि नई बस्ती मोथरोवाला निवासी सुनील राजपूत का क्षेत्र के ही सौरभ शर्मा से रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

बुधवार को सुनील रुपये लेने सौरभ के घर पहुंच गया। वहां दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इस मामले में सुनील की तहरीर पर सौरभ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, सौरभ की मां बृजेश शर्मा ने आरोप लगाया कि सुनील ने उनके घर में घुसकर मारपीट की। उनकी तहरीर के आधार पर सुनील, श्याम सिंह उर्फ श्यामू व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

युवक की पगड़ी उतारी, चार पर मुकदमा

रायपुर थाना क्षेत्र में दो कार टकरा गईं। इसके बाद एक कार में सवार चार युवकों ने दूसरी कार में सवार युवक की पिटाई करने के बाद उसकी पगड़ी उतार दी। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता अर्श अग्रवाल निवासी नेहरू कालोनी ने बताया कि बुधवार रात वह अपनी कार से दोस्त अमरजीत सिंह कलसी निवासी धर्मपुर के साथ मसूरी से देहरादून की ओर आ रहे थे। कुठालगेट से आगे उनकी कार दूसरी कार से टकरा गई।

उस कार में सवार चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और पीटने लगे। आरोप है कि युवकों ने अमरजीत को पीटने के बाद उसकी पगड़ी उतार दी। साथ ही गाली-गलौज की और मोबाइल फोन तोड़ दिया। थानाध्यक्ष राकेश शाह ने बताया कि आरोपित युवकों की पहचान गुरमीत चौहान, शुभम चौधरी, विश्वेंद्र व अश्वनी कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में भाजपा नेता के होटल में हरियाणा के यात्रियों ने की तोड़फोड़, हंगामा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी