Dehradun Coronavirus Update: उद्योग निदेशक समेत 12 कोरोना पॉजिटिव, निदेशालय तीन दिन तक बंद

Dehradun Coronavirus Update उद्योग निदेशालय के अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। पटेलनगर स्थित निदेशालय में उद्योग निदेशक सुधीर चंद नौटियाल कोरोना पॉजिटिव होने से अस्पताल में उपचाराधीन हैं। इसके अलावा निदेशालय के 11 अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:43 PM (IST)
Dehradun Coronavirus Update: उद्योग निदेशक समेत 12 कोरोना पॉजिटिव, निदेशालय तीन दिन तक बंद
उद्योग निदेशक समेत 12 कोरोना पॉजिटिव। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, देहरादून। Dehradun Coronavirus Update उद्योग निदेशालय के अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। पटेलनगर स्थित निदेशालय में उद्योग निदेशक सुधीर चंद नौटियाल कोरोना पॉजिटिव होने से अस्पताल में उपचाराधीन हैं। इसके अलावा निदेशालय के 11 अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव हैं। पिछले सप्ताह संस्थान के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिससे निदेशालय को तीन दिनों तक बंद कर पूरे विभागों को सैनिटाइज किया गया। पर संक्रमण नहीं रुका। 

अब पिछले तीन दिनों के भीतर निदेशालय के सात अन्य अधिकारी और कर्मचारी भी संक्रमित होने से निदेशालय में बाहर से आने-जाने वाले आमजन को गेट पर ही सूचना दी जा रही है। शुक्रवार और शनिवार को पूरे निदेशालय को सैनिटाइज किया जाएगा। हालांकि निदेशालय गेट पर सैनिटाइज लगा रखा है। प्रत्येक आने-जाने वाला व्यिक्त पहले सैनिटाइज का प्रयोग करके ही अंदर निदेशालय में प्रवेश करता है। 

दून विवि के छात्रावासों से घर लौटे छात्र

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए दून विवि प्रशासन ने विवि के छात्र व छात्रावास खाली करवा दिए हैं। विवि के कुलसचिव डॉ. एमएस मंद्रवाल ने बताया कि विवि में 21 मई तक अवकाश है, जिससे हास्टल में रहने वाले छात्र-छात्राएं अपने-अपने घरों को चले गए हैं। छात्र और छात्रावास में करीब छह सौ विद्याथी रहते हैं। शुक्रवार तक विवि के दोनों हास्टलों में एक दर्जन दूरदराज के छात्र ही रह रहे हैं, जो कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। दून विवि की क्लीनिक स्टाफ अपनी सेवाएं दे रहा है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Lockdown: उत्‍तराखंड में फिलहाल लाकडाउन नहीं, सख्ती बरतेगी सरकार; विवाह समारोह में अब 50 व्यक्तियों को ही मिलेगी अनुमति

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी