दीपक मेहरा बने विजय हजारे ट्रॉफी टीम के मैनेजर

काठगोदाम के दीपक मेहरा को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड टीम का मैनेजर बनाया गया है। सभी सदस्यों को पत्र जारी कर यह सूचना दे दी गर्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 04:38 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 04:38 PM (IST)
दीपक मेहरा बने विजय हजारे ट्रॉफी टीम के मैनेजर
दीपक मेहरा बने विजय हजारे ट्रॉफी टीम के मैनेजर

देहरादून, [जेएनएन]: विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तराखंड टीम के लिए काठगोदाम के दीपक मेहरा को टीम मैनेजर नियुक्त किया गया है। प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी ने उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी यूसीसीसी के सभी सदस्यों को पत्र जारी कर यह सूचना दी है। 

उत्तराखंड की टीम 20 सितंबर से नौ अक्टूबर तक गुजरात में विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेगी। जिसके लिए टीम तैयार करने की कवायद शुरू हो गई है। बीसीसीआइ ने कुछ दिन पूर्व ही टीम के लिए मुख्य कोच, ट्रेनर समेत अन्य स्टाफ की सूची जारी की थी। ऐसे में सोमवार को बीसीसीआइ के प्रोफेसर रत्नाकर शेट्टी ने टीम मैनेजर के लिए काठगोदाम के दीपक मेहरा का चयन किया है। दीपक मेहरा के नाम की घोषणा होने पर उनके गृह क्षेत्र काठगोदाम और हल्द्वानी में उनके साथियों ने जश्न मनाया।

दीपक वर्ष 1995-96 में कुमाऊं विवि की टीम और नार्थ जोन टीम के सदस्य रहे हैं। उन्होंने हल्द्वानी स्पोट्र्स स्टेडियम में दो साल तक क्रिकेट कोच की भूमिका निभाई है। इसके अलावा दीपक मेहरा उत्तराखंड की महिला क्रिकेट टीम के चयनकर्ता व मैनेजर भी रह चुके हैं। वर्तमान में दीपक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के नैनीताल जिले के सचिव हैं। दीपक के मैनेजर नियुक्त होने पर सीएयू के प्रदेश सचिव माहिम वर्मा, क्रिकेट कोच नवीन टम्टा, लीला कांडपाल, नूर आलम, हर्ष गोयल, नवीन बोरा, राजू नेगी, मनोज भट्ट ने बधाई दी है। 

यह भी पढ़ें: दून के अभिमन्यु ईश्वरन ने इंडिया ए को दिलाई ठोस शुरुआत

यह भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में सन्नी राणा 17.3 के स्कोर के साथ अव्वल

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी वंदना बोलीं, सरकार से बड़ी घोषणा की उम्मीद  

chat bot
आपका साथी