संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, सिडकुल में एक प्राइवेट कंपनी में था कार्यरत

औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल हरिद्वार स्थित एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी की अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हरिद्वार स्थित सिडकुल मे गोदरेज कंपनी मे कार्यरत विनोद राणा (28 वर्ष) पुत्र सुल्तान सिंह राणा निवासी खांड गांव ऋषिकेश शाम को कंपनी से अपने घर आया था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:02 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, सिडकुल में एक प्राइवेट कंपनी में था कार्यरत
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल हरिद्वार स्थित एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी की अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हरिद्वार स्थित सिडकुल मे गोदरेज कंपनी मे कार्यरत विनोद राणा (28 वर्ष) पुत्र सुल्तान सिंह राणा निवासी खांड गांव ऋषिकेश बुधवार की शाम को कंपनी से अपने घर आया था। नहाने के बाद खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। 

वह गुरुवार की सुबह देर तक नहीं उठा तो उसके पिता सुल्तान सिंह ने उसे उठाने के लिए आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब नहीं आया, दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो वह अपने बिस्तर पर पड़ा हुआ था। वह दरवाजा तोड़कर अंदर गए और आपातकालीन सेवा 108 को सूचना दी। उसे राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह दम तोड़ चुका था। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। मृतक के पिता सुल्तान सिंह का कहना है कि वह बिल्कुल ठीक-ठाक था फिर उसकी मौत कैसे हो गई। उसका किसी से भी कोई विवाद भी नहीं था, वह मिलनसार था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें- सीमेंट खरीदने के लिए इंटरनेट पर खोजा नंबर, इस तरह गंवा बैठा पौने दो लाख रुपये; पढ़िए पूरी खबर

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 

झबरेड़ा: हरिद्वार के कोटवाल आलमपुर गांव निवासी युवक छोटा झबरेड़ा में गन्ना कोन्हू में मजदूरी करता है। उसको पीछे से आ रहे एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले में ट्रक चालक नफीस निवासी गोमती थाना चिलकाना जिला सहारनपुर को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें- किसान क्रेडिट कार्ड योजना में 1750 किसानों के नाम पर 36 करोड़ 50 लाख की ठगी, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी