शिमला के युवक का शव चार दिन बाद टोंस नदी से मिला, पढ़ि‍ए पूरी खबर

बीते शुक्रवार को सीमांत त्यूणी थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बाजार त्यूणी से कुछ दूर आगे गैस गोदाम के समीप झड़सूपानी के पास टोंस नदी के तेज बाहों में डूबकर लापता हुए हिमाचल निवासी युवक का शव मंगलवार को सर्च अभियान के दौरान बरामद कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 08:37 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 08:37 PM (IST)
शिमला के युवक का शव चार दिन बाद टोंस नदी से मिला, पढ़ि‍ए पूरी खबर
शिमला के युवक का शव चार दिन बाद टोंस नदी से मिला।

जागरण संवाददाता, विकासनगर। बीते शुक्रवार को सीमांत त्यूणी थाना क्षेत्र अंतर्गत नया बाजार त्यूणी से कुछ दूर आगे गैस गोदाम के समीप झड़सूपानी के पास टोंस नदी के तेज बाहों में डूबकर लापता हुए हिमाचल निवासी युवक का शव एसडीआरएफ टीम ने घटना के चार दिन बाद मंगलवार को सर्च अभियान के दौरान बरामद कर लिया। 

थानाध्यक्ष संदीप पंवार ने कहा टोंस नदी में लापता युवक की तलाश को एसडीआरएफ और जल पुलिस टीम पिछले तीन दिन से लगातार सर्च अभियान चला रही थी। मंगलवार को लापता युवक का शव घटनास्थल के पास पानी के भंवर से बरामद कर लिया गया। जिसकी शिनाख्त पीयूष (18 वर्ष) पुत्र दिलीप निवासी तरगली- रोहड़ू जिला शिमला हिमाचल के रूप में हुई। थाना पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शव विकासनगर की मोर्चरी में रखवाया है।

---------------------

नैनीताल के पीरूमदारा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक निलंबित

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने में असफल रहने पर जनपद नैनीताल के पीरूमदारा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक कविंद्र शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल को निर्देशित किया है। डीजीपी ने बताया कि विगत वर्ष 2020 मे पीरूमदारा क्षेत्र में कुल 13 सड़क दुर्घटनाओं में 10 लोगों ने अपनी जान गवाईं थी। दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए चौकी प्रभारी को समय-समय पर निर्देशित भी किया गया था। सोमवार 25 जनवरी 2021 को भी एक ट्रैक्टर ट्रौली ने दो बच्चों को टक्कर मार दी थी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस संबंध में स्थानीय जनता द्वारा आन्दोलनात्मक कार्यक्रम भी किए थे। 

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश में गंगा के टापू में फंसे दिल्‍ली के पांच पर्यटकों को जल पुलिस ने बचाया

chat bot
आपका साथी