Dehradun Crime News: देहरादून में एक घर की अंडरग्राउंड टंकी में मिला नौकर का शव

देहरादून के मोहनी रोड स्थित एक घर की अंडरग्राउंड टंकी से नौकर का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मकान मालिक का कहना है कि नौकर शराब पीने का आदी था। पिछले चार दिन से उसका कुछ पता नहीं था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 10:01 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 10:01 AM (IST)
Dehradun Crime News: देहरादून में एक घर की अंडरग्राउंड टंकी में मिला नौकर का शव
मोहनी रोड स्थित एक घर में पानी की अंडरग्राउंड टंकी से घरेलू नौकर का शव बरामद हुआ।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मोहनी रोड स्थित एक घर में पानी की अंडरग्राउंड टंकी से घरेलू नौकर का शव बरामद हुआ। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आराघर चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि मोहिनी रोड स्थित एक घर की पानी की अंडरग्राउंड टंकी में शव पड़ा है। एसपी सिटी सरिता डोबाल व सीओ डालनवाला जूही मनराल घटनास्थल पर पहुंचीं। शव को बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान घर के नौकर गोपी के रूप में हुई।

मकान मालिक दिनेश आनंद ने पुलिस को बताया कि गोपी 15 साल से उनके घर में काम कर रहा था। वह मूल रूप से गुरुजंग जोड़ा, चाय बगान सिलिगुड़ी, प. बंगाल का रहने वाला था। वह शराब पीने का आदी था और कई-कई दिन तक घर नहीं आता था। पिछले तीन चार दिन से भी उसका कुछ पता नहीं था। दो-तीन दिन से घर में आने वाले पानी में दुर्गंध आ रही थी। जिसके चलते शुक्रवार को टंकी की सफाई के लिए प्लंबर बुलाया। जब प्लंबर टंकी की सफाई के लिए उतरा तो देखा कि शव पड़ा हुआ है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि मृतक के स्वजन को सूचित कर दिया गया है। मृतक के शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं मिले हैं। शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के असल कारण का पता लग सकेगा।

बंद पड़ी टंकी पर नहीं गई किसी की नजर

चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि अंडरग्राउंड पानी की टंकी काफी बड़ी है। टंकी के अंदर ही मोटर लगी है। गुरुवार को टंकी का ढक्कन आधा खुला था। जिसे मकान मालिक दिनेश आनंद ने बंद किया था। इसके अलावा मृतक के पास मोबाइल भी नहीं था, ऐसे में मकान मालिक उससे संपर्क नहीं कर सके।

दो दिन पहले नेहरू कालोनी में भी हुई थी मजदूर की मौत

टंकी में गिरकर मौत की सप्ताह में यह दूसरी घटना है। इससे पहले मंगलवार को नेहरू कालोनी स्थित धर्मपुर डांडा में निर्माणाधीन मकान की अंडरग्राउंड टंकी में गिरकर श्रमिक सूरज की मौत हो गई थी। इस मामले की पुलिस अभी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime: जीएसटी अधिकारियों को गोली मारने की तैयारी में थे आरोपित, गिरफ्तारी के बाद जांच में खुली बात

chat bot
आपका साथी