DAV पीजी कालेज ने बीए, बीएससी और बीकाम की चौथी कटआफ जारी की, रविवार व सोमवार को ले सकते हैं आनलाइन प्रवेश

डीएवी पीजी कालेज की ओर से बीए बीएससी व बीकाम की चौथी कटआफ लिस्ट कालेज की वेबसाइट www.davpgcollage.in पर शनिवार को जारी की गई। दाखिला फीस भी आनलाइन ही भरी जाएगी। रविवार को कालेज का दाखिला पोर्टल दिनभर खुला रहेगा।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:10 PM (IST)
DAV पीजी कालेज ने बीए, बीएससी और बीकाम की चौथी कटआफ जारी की, रविवार व सोमवार को ले सकते हैं आनलाइन प्रवेश
डीएवी पीजी कालेज की ओर से बीए, बीएससी व बीकाम की चौथी कटआफ लिस्ट जारी कर दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : डीएवी पीजी कालेज की ओर से बीए, बीएससी व बीकाम की चौथी कटआफ लिस्ट कालेज की वेबसाइट www.davpgcollage.in पर शनिवार को जारी की गई। कालेज के मीडिया प्रभारी डा. हरिओम शंकर ने बताया कि चौथी कटआफ में स्थान पाने वाले छात्र-छात्राएं रविवार व सोमवार को आनलाइन प्रवेश ले सकते हैं। दाखिला फीस भी आनलाइन ही भरी जाएगी। रविवार को कालेज का दाखिला पोर्टल दिनभर खुला रहेगा।

बीए प्रथम वर्ष सामान्य: 71.20 फीसद ओबीसी: 68.00 फीसद एससी : 62.00 फीसद एसटी: 71.20 फीसद बीएससी प्रथम वर्ष (पीसीएम) सामान्य: 79.40 फीसद ओबीसी : 78.20 फीसद एससी : 64.40 फीसद एसटी: 76.00 फीसद

बीएससी प्रथम वर्ष (पीएमएस)

सामान्य: 72.20 ओबीसी: सीट नहीं एससी: सीट नहीं एसटी: सीट नहीं

बीएससी प्रथम वर्ष (सीबीजेड) सामान्य : 73.60, ओबीसी: 71.80 फीसद एससी: 63.40 फीसद एसटी: 70.60 फीसद बीकाम प्रथम वर्ष सामान्य: 74.00 ओबीसी: 60.60 एससी: 42.00 एसटी: 54.60

टैबलेट खरीद को टेंडर प्रक्रिया शुरू

सरकार की ओर से प्रदेश के 10वीं और 12वीं के छात्रों को टैबलेट बांटे जाने है। इसके लिए विभाग की ओर से टेंडर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आठ नवंबर को आनलाइन टेंडर लाटरी होगी। जिसके बाद संबंधित एजेंसी को छात्रों को टैबलेट उपलब्ध करवाने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में हड़ताल से बस निरस्त हुई तो बर्खास्त होंगे कर्मचारी, रोडवेज मुख्यालय ने जारी किया आदेश

प्रेमनगर अस्पताल से रेडियोलाजिस्ट पहुंचे

  दून अस्पताल में शनिवार को प्रेमनगर अस्पताल से रेडियोलाजिस्ट डा. शिव मोहन शुक्ला पहुंचे और उन्होंने सामान्य मरीजों के अल्ट्रासाउंड किए। उन्होंने एवं वरिष्ठ रेडियो तकनीशियन जसलीन कौर ने आइपीडी व ओपीडी के 25 मरीजों के अल्ट्रासाउंड किए। इसके बाद उन्होंने प्रेमनगर अस्पताल में भी इतने ही अल्ट्रासाउंड किए। वहीं रेडियोलाजिस्ट डा. सुबोध नौटियाल ने गर्भवती महिलाओं के 40 अल्ट्रासाउंड किए। दून अस्पताल में दो रेडियोलाजिस्टों के छुट्टी चले जाने एवं एक के इस्तीफा देने की वजह से यहां सामान्य अल्ट्रासाउंड ठप हो गए थे। जिससे मरीजों को समस्या का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- डीजीपी ने डीआइजी खंडूड़ी को बैज पहनाकर दी बधाई, साइबर अपराध पर लगाम कसने के भी निर्देश

chat bot
आपका साथी