हनोल में दस दिन से खड़ी है रोडवेज की खराब हुई बस, अधिकारियों ने नहीं ली सुध

हनोल के पास पिछले दस दिन से रोडवेज की बस खराब खड़ी है लेकिन इसकी सुध किसी ने नहीं ली। अधिकारियों ने तो वहां कार्यशाला से टीम भेजी न ही बस को टोह कर लाया गया। निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 01:46 PM (IST)
हनोल में दस दिन से खड़ी है रोडवेज की खराब हुई बस, अधिकारियों ने नहीं ली सुध
हनोल में दस दिन से खड़ी है रोडवेज की खराब हुई बस।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हनोल के पास पिछले दस दिन से रोडवेज की बस खराब खड़ी है, लेकिन इसकी सुध किसी ने नहीं ली। अधिकारियों ने तो वहां कार्यशाला से टीम भेजी, न ही बस को टोह कर लाया गया। निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ ने अधिकारियों की कार्यशैली एवं नई बस की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं। 

निगम कर्मचारी अधिकारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुसाईं ने बताया बीती 17 मार्च को देहरादून-हनोल रूट पर भेजी गई पर्वतीय डिपो की बस (यूके 07पीए 4252) खूनीगाड़ के पास खराब हो गई। आरोप है कि दस दिन बाद भी बस वहीं खड़ी है और उसे ठीक नहीं कराया गया। बस के चालक व परिचालक को रखवाली के लिए वहीं रहने के निर्देश दिए गए हैं। आरोप है कि चालक-परिचालक के पास भोजन के लिए रुपये तक नहीं हैं। बस के संचालन न होने से निगम को वित्तीय हानि अलग से हो रही। आरोप है कि यह टाटा कंपनी की नई बस है, जो पिछले साल ही आई थी। पहले गियर लीवर खराब हुए व अब पंप में शिकायत आ रही। आरोप यह भी है कि कंपनी खराब बसों को ठीक नहीं कर रही, जबकि अभी यह वारंटी में हैं। 

सुनील कुमार बने अध्यक्ष

उत्तराखंड रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन की जेएनएनयूआरएम देहरादून शाखा के चुनाव में सुनील कुमार को अध्यक्ष जबकि योगेंद्र पाल को शाखा मंत्री चुना गया। यूनियन की शुक्रवार को आइएसबीटी पर बैठक हुई व सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी चुन ली गई। चुनाव में संजय कुमार और संजीव कुमार को उपाध्यक्ष जबकि अमरीश चौहान को कोषाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा राकेश कुमार व जितेंद्र कुमार राणा को संयुक्त मंत्री और सतीश कुमार को संगठन मंत्री, विपिन कुमार को लेखा परीक्षक, वीरपाल सिंह को प्रचार मंत्री, हिमांशु सेमवाल को कार्यालय सचिव चुना गया। इस दौरान प्रदेश महामंत्री रविनंदन कुमार भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- Kochuveli Superfast Train: ऋषिकेश से चलेगी कोचूवेली सुपरफास्ट ट्रेन, जानिए टाइम शेड्यूल और रूट

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी