दून, हरिद्वार समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग स्थगित, कोरोना के बढ़ते मामले देख सीएयू ने लिया निर्णय

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देहरादून हरिद्वार नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में जिला क्रिकेट लीग स्थगित कर दी गई हैं। क्रिक्रेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने सभी जिला संघों को पत्र लिखकर कोरोना संक्रमण को ध्यान में रख लीग के संचालन पर निर्णय लेने को कहा।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:10 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:10 AM (IST)
दून, हरिद्वार समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग स्थगित, कोरोना के बढ़ते मामले देख सीएयू ने लिया निर्णय
सीएयू ने सभी जिला संघों को पत्र लिखकर लीग के संचालन पर निर्णय लेने को कहा है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में जिला क्रिकेट लीग स्थगित कर दी गई हैं। क्रिक्रेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने सभी जिला संघों को पत्र लिखकर कोरोना संक्रमण को ध्यान में रख लीग के संचालन पर निर्णय लेने को कहा है।

सीएयू के प्रबंधक (प्रशासन) मोहित डोभाल ने बताया कि इन दिनों सभी जिलों में जिला क्रिकेट लीग चल रही हैं।

 इसमें जिला स्तर के क्लब और एकेडमी खेल रही हैं। लीग का आयोजन जिले की क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते सीएयू ने खिलाडिय़ों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी जिला संघों को पत्र लिखा है। जिसमें वर्तमान परिस्थितियों पर नजर बनाए रखने और समीक्षा कर लीग के संचालन को लेकर निर्णय लेने के लिए कहा है। इसके साथ ही देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और उधमसिंह नगर में चल रही लीग को स्थगित कर दिया गया है। अन्य जिलों में वहां की वर्तमान स्थिति को देखते हुए निर्णय लेने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें- धनंजय और महिमा नेगी ने जीता मिस्टर एंड मिस देहरादून का खिताब

दून मार्बल टाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विजेंद्र

देहरादून : दून मार्बल टाइल एसोसिएशन का बुधवार को गठन किया गया। विजेंद्र थपलियाल को अध्यक्ष व अनुज जैन को महासचिव चुना गया। कार्यकारिणी में चेनाराम उपाध्यक्ष, राकेश गुप्ता कोषाध्यक्ष, हरमीत सिंह सचिव, रजत कुमार मीडिया प्रभारी व पुनीत गुप्ता को इंटरनेट मीडिया प्रभारी चुने गए हैं।श्‍

यह भी पढ़ें- घातक हो सकते हैं आपके खर्राटे, जानिए क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी