Covid Curfew से ऋषिकेश में पसरा सन्नाटा, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस; देखें तस्वीरों में

Covid Curfew In Rihikesh कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए घोषित कोविड कर्फ्यू में बाजार और सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। जगह-जगह पुलिस तैनात है। आवश्यक सेवाओं को भले ही छूट दी गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:37 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:37 AM (IST)
Covid Curfew से ऋषिकेश में पसरा सन्नाटा, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस; देखें तस्वीरों में
Covid Curfew से ऋषिकेश में पसरा सन्नाटा, चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस; देखें तस्वीरों में। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Covid Curfew In Rihikesh  कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए घोषित कोविड कर्फ्यू में ऋषिकेश के बाजार और सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। जगह-जगह पुलिस तैनात है। आवश्यक सेवाओं को भले ही छूट दी गई हो, लेकिन अधिसंख्य लोग इन सेवाओं से जुड़ी दुकानों में जाने से बच रहे हैं।

ऋषिकेश क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को लेकर हालात अच्छे नहीं हैं। ऋषिकेश, मुनिकीरेती आसपास क्षेत्र में बीते रोज 109 मामले सामने आए थे। यही कारण है कि यहां शनिवार और रविवार के रोज कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है। शनिवार को आदेश प्राप्त होते ही प्रशासन ने पुलिस के जरिए रात में ही इसे लागू कर दिया था।

रात्रि नौ बजे से पहले ही सारा बाजार सिमट गया था। रविवार की सुबह कर्फ्यू का पूरा असर नजर आया। यहां के प्रमुख बाजार क्षेत्र रोड, घाट रोड, मुखर्जी मार्ग, झंडा चौक, देहरादून रोड, हरिद्वार रोड सभी जगह के व्यापारी प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद है।

पेट्रोल पंप, मेडिकल स्टोर, गैस आपूर्ति, फल सब्जी और डेयरी की दुकानें खुली है, लेकिन इन सभी दुकानों में ग्राहक ना के बराबर हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर रही है। 

सड़क से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन चालक को रोक कर उनसे आवश्यक पूछताछ की जा रही है। आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहन चालकों को नहीं रोका जा रहा है। कुछ लोग अनावश्यक सड़क पर नजर आए। उन्हें पुलिस ने लौटा दिया। पुलिस के वाहन जगह-जगह सुबह से घूम कर बंदी की मुनादी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Containment Zones in Dehradun: देहरादून में 30 क्षेत्रों में कोरोना 'लॉक', निरंतर बढ़ रहे हैं कंटेनमेंट जोन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी