Covid 19 Vaccination: राजकीय चिकित्सालय में फिर शुरू हुआ टीकाकरण, कोविड जांच कराने वालों की भी संख्या बढ़ी

Covid 19 Vaccination राजकीय चिकित्सालय में बीते शनिवार की दोपहर कोविड वैक्सीन का स्टॉक समाप्त हो जाने के कारण रविवार को टीकाकरण नहीं हो पाया। अब यहां पर्याप्त स्टॉक पहुंच गया है। सोमवार की सुबह से ही यहां नागरिकों की भीड़ उत्साह पूर्वक टीकाकरण के लिए पहुंची।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:10 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:10 AM (IST)
Covid 19 Vaccination: राजकीय चिकित्सालय में फिर शुरू हुआ टीकाकरण, कोविड जांच कराने वालों की भी संख्या बढ़ी
राजकीय चिकित्सालय में फिर शुरू हुआ टीकाकरण। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Covid 19 Vaccination राजकीय चिकित्सालय में बीते शनिवार की दोपहर कोविड वैक्सीन का स्टॉक समाप्त हो जाने के कारण रविवार को टीकाकरण नहीं हो पाया। अब यहां पर्याप्त स्टॉक पहुंच गया है। सोमवार की सुबह से ही यहां नागरिकों की भीड़ उत्साह पूर्वक टीकाकरण के लिए पहुंची। राजकीय चिकित्सालय में कोरोना जांच कराने वाले भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। 

राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में अब तक 12772 व्यक्तियों को टीका लगाया जा चुका है। शनिवार की दोपहर वैक्सीन समाप्त हो गई थी। रविवार की शाम यहां 2000 डोज जिला मुख्यालय से पहुंचा दी गई। सोमवार की सुबह फिर से टीकाकरण का कार्य शुरू हो गया। सुबह सात बजे से ही टीकाकरण के लिए लोग लाइन में खड़े हो गए। सुबह नौ बजे टीकाकरण का कार्य शुरू किया गया। यहां टीकाकरण के लिए नागरिकों की लंबी लाइन लगी है। हेल्थ सुपरवाइजर एसएस यादव ने बताया कि चिकित्सालय के पास पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध है। 

उधर, राजकीय चिकित्सालय में बनाए गए कोरोना जांच केंद्र में भी बड़ी संख्या में लोग जांच कराने पहुंचे। भीड़ को देखते हुए जांच कराने वालों की लाइन लगानी पड़ गई। इनमें अधिक संख्या में लोग वह हैं, जो यहां से बाहर जाना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड में दूसरे दिन 1333 कोरोना संक्रमित, आठ की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी