Dehradun Crime: युवती ने कोर्ट के क्लर्क पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

देहरादून में एक युवती ने कोर्ट में तैनात क्लर्क पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:20 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:20 AM (IST)
Dehradun Crime: युवती ने कोर्ट के क्लर्क पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज
युवती ने कोर्ट के क्लर्क पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। एक युवती ने कोर्ट में तैनात क्लर्क पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाली प्रभारी प्रदीप राणा के अनुसार, पटेलनगर क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वर्ष 2013 में वह बीएड कर रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात नेहरू कॉलोनी में रहने वाले अनूप से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। बातचीत का सिलसिला बढ़ने पर अनूप ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रख दिया, जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया। 

इसके बाद युवती ने उसे स्वजनों से भी मिलवाया। 24 फरवरी 2014 को युवती अपनी सहेली की शादी में गई थी। उस समारोह में अनूप भी पहुंचा था। युवती का आरोप है कि रात में अनूप उसे घुमाने के बहाने प्रिंस चौक स्थित एक होटल में ले गया। वहां जल्द विवाह के बंधन में बंधने का हवाला देकर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह शादी का हवाला देकर अक्सर युवती के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने लगा। 

15 अगस्त 2014 को युवती कोचिंग के सिलसिले में दिल्ली चली गई। आरोपित उसके पीछे दिल्ली भी पहुंच गया। वहां भी उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। 11 सितंबर 2019 को युवती वापस देहरादून आ गई। जून 2020 में अनूप की नौकरी कोर्ट में बतौर क्लर्क लग गई। इसके बाद उसने युवती से दूरी बनाना शुरू कर दिया। 14 जनवरी 2021 को अनूप ने युवती से मोबाइल पर बात करने के बाद उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। युवती का कहना है कि अनूप अब किसी और से शादी करने जा रहा है। इस कारण युवती तनाव में है। 

यह भी पढ़ें- होटल में देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़, बिजनौर के झालू नगर पंचायत से सभासद कॉलगर्ल के साथ गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी