फर्जी बाबा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला

स्वर्ण व्यापारी की पत्नी से उपचार के नाम पर लाखों रुपये की नगदी और जेवर ठगी के आरोप में गिरफ्तार फर्जी बाबा योगी प्रियव्रत अनिवेश उर्फ महेंद्र उर्फ रोबिन खलीफा को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए हैं।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 12:05 AM (IST)
फर्जी बाबा को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला
पुलिस अब फर्जी बाबा की निशानदेही पर व्यापारी से ठगे गए जेवर और नगदी की बरामदगी करेगी।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : स्वर्ण व्यापारी की पत्नी से उपचार के नाम पर लाखों रुपये की नकदी और जेवर ठगने वाले फर्जी बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश उर्फ महेंद्र रोड उर्फ रोबिन खलीफा को अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी किए हैं। पुलिस अब फर्जी बाबा की निशानदेही पर व्यापारी से ठगे गए जेवर और नगदी की बरामदगी करेगी।

ऋषिकेश के स्वर्ण व्यापारी की तहरीर पर फर्जी बाबा योगी प्रियव्रत अनिमेश निवासी आजाद नगर पानीपत हरियाणा को बीते 11 जुलाई को गिरफ्तार किया था। न्यायालय ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। इस मामले में ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने न्यायालय में फर्जी बाबा की पुलिस कस्टडी रिमांड के लिए आवेदन किया था। जिस पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ऋषिकेश मनमोहन ङ्क्षसह के न्यायालय में गुरुवार को सुनवाई हुई। न्यायालय ने 16 से 18 जुलाई तक आरोपित योगी प्रियव्रत को पुलिस कस्टडी रिमांड पर भेजने के आदेश दिए हैं। पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढौडियाल ने बताया कि अब पुलिस की टीम आरोपित को कस्टडी में लेकर व्यापारी की पत्नी से ठगे गए जेवर, नकदी की बरामदगी के लिए उसके सभी ठिकानों पर दबिश देगी।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश नगर निगम के 14 कूड़ा वाहनों के शीशे तोड़े, अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दी तहरीर

25 ग्राम स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

डोईवाला : डोईवाला कोतवाली पुलिस ने 25 ग्राम अवैध स्मैक के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि जौलीग्रांट पुलिस ने डोईवाला बस स्टाप के समीप एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 25 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की गई। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम हरवीर ङ्क्षसह निवासी विजयनगर, जिला कासगंज उत्तर प्रदेश हाल केशवपुरी बस्ती (डोईवाला) बताया। पुलिस ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- देहरादून के पलटन बाजार में दिनदहाड़े व्यापारी को पीटा, पुलिस ने आरोपित तीनों युवकों को लिया हिरासत में

chat bot
आपका साथी