शहरी क्षेत्रों में विकास की मांग को स्पीकर से मिले पार्षद

शहरी क्षेत्रों में विकास की मांग को स्पीकर से मिले पार्षद

ऋषिकेश नगर निगम के 21 पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट कर शहरी क्षेत्र में और अधिक विकास कार्यों के लिए आग्रह किया।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 08:20 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : ऋषिकेश नगर निगम के 21 पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से भेंट कर शहरी क्षेत्र में और अधिक विकास कार्यों के लिए आग्रह किया।

बैराज स्थित कैंप कार्यालय में शनिवार को पार्षदों ने विधानसभा अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ भेंट कर क्षेत्र में हो रहे चहुमुखी विकास के लिए उनका आभार व्यक्त किया साथ ही शहरी क्षेत्र में उनके वार्डों में और अधिक विकास की आवश्यकता पर बल दिया गया। पार्षदों का कहना था कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्रों की अपेक्षा नगर निगम वार्डों में कम विकास कार्य हुए हैं। जिसके लिए सभी ने विधानसभा अध्यक्ष से आग्रह किया कि नगर निगम वार्डों में और अधिक फोकस करें। विधानसभा अध्यक्ष ने पार्षदों को आश्वस्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के सभी प्रतिनिधि उनकी ताकत है जिसके दम पर वह क्षेत्र के विकास के लिए हर पल प्रयासरत रहते हैं। इस अवसर पर पार्षदों में शिव कुमार गौतम, लव कांबोज, ऋषिकांत गुप्ता, प्रदीप कोहली, विपिन पंत, विकास तेवतिया, सुंदरी कंडवाल, रीना शर्मा, सुभाष बाल्मीकि, अशोक पासवान, जयेश राणा, मनीष बनवाल, चेतन चौहान, विजय लक्ष्मी शर्मा, राजीव पाल, प्रभाकर शर्मा, प्रमोद शर्मा, लक्ष्मी रावत, शारदा, किशन मंडल, राम अवतारी पंवार मौजूद थे।

----------------

पेयजल योजना स्वीकृति से नागरिक खुश ऋषिकेश: कृष्णा नगर कॉलोनी में लगभग 3.66 करोड़ की लागत से पेयजल योजना स्वीकृत होने पर स्थानीय नागरिकों ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को धन्यवाद ज्ञापित किया। विधानसभा अध्यक्ष के आवास पर कृष्ण नगर कॉलोनी के प्रतिनिधि मंडल ने विधानसभा अध्यक्ष से भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि कृष्णा नगर कॉलोनी में इस योजना से पेयजल की किल्लत से निजात मिलेगी। इस योजना के अंतर्गत कृष्णानगर कॉलोनी के सभी 800 परिवार जिनके आबादी लगभग 4314 लाभांवित होंगे। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष वीरभद्र अरविद चौधरी, रमेश चंद शर्मा, सुंदरी कंडवाल पार्षद, रजनी बिष्ट, आरती दुबे उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.