Coronavirus Outbreak: कोरोना ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल में भी दी दस्तक, 11 में संक्रमण की पुष्टि

Coronavirus Outbreak उत्तराखंड के स्कूलों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रतिष्ठित द दून स्कूल के बाद अब वेल्हम गर्ल्स स्कूल में कोरोना ने दस्तक दी है। स्कूल की तीन छात्राओं के अलावा शिक्षकों व स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 12:28 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 12:28 PM (IST)
Coronavirus Outbreak: कोरोना ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल में भी दी दस्तक, 11 में संक्रमण की पुष्टि
कोरोना ने वेल्हम गर्ल्स स्कूल में भी दी दस्तक।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Coronavirus Outbreak उत्तराखंड के स्कूलों में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रतिष्ठित द दून स्कूल के बाद अब वेल्हम गर्ल्स स्कूल में कोरोना ने दस्तक दी है। स्कूल की तीन छात्राओं के अलावा शिक्षकों व स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने छात्राओं को घर भेजना शुरू कर दिया है। 

केंद्रीय विद्यालय, सरकारी स्कूलों के बाद दिवसीय एवं आवासीय निजी स्कूलों में कोरोना के मामले लगातार आ रहे हैं। शुक्रवार को वेल्हम गर्ल्स स्कूल की छात्राओं और शिक्षकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद से ही स्कूल प्रशासन ने सावधानी बरतते हुए अभिभावकों को संदेश भेजकर बच्चों को घर ले जाने को कहा है।

स्कूल में कोरोना संक्रमण का पता चलने के बाद से अभिभावकों का बच्चों को घर ले जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। डीजी हेल्थ डॉ. तृप्ति बहुगुणा के अनुसार, जिन छात्राओं और शिक्षकों में कोरोना की पुष्टि हुई है, उन्हें स्कूल में ही आइसोलेट किया गया है। उन्हें यहीं पर इलाज भी दिया जा रहा है। किसी को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले द दून स्कूल के आठ छात्र और पांच शिक्षकों में भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। दून के प्रतिष्ठित स्कूलों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से अभिभावक और छात्रों की चिंता बढ़ती जा रही है। हालांकि, स्कूल प्रबंधन अपनी तरफ से कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह अनुपालन करने की दावा कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Night Curfew In Dehradun: देहरादून में नाइट कर्फ्यू लागू, सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान रहेंगे बंद

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी