देहरादून में कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल से भागा, मचा हड़कंप

दून अस्पताल में दाखिल एक मरीज सुबह अस्पताल से भाग गया। जब इसकी सूचना अस्पताल स्टाफ को मिली तो हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। अस्पताल स्टाफ की ओर से इस संबंधी पुलिस को भी सूचित किया गया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:52 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:52 PM (IST)
देहरादून में कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल से भागा, मचा हड़कंप
देहरादून में कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल से भागा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून अस्पताल में दाखिल एक मरीज सुबह अस्पताल से भाग गया। जब इसकी सूचना अस्पताल स्टाफ को मिली तो हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। अस्पताल स्टाफ की ओर से इस संबंधी पुलिस को भी सूचित किया गया। कुछ समय बाद मरीज मोती बाजार में मिला, जिसे एंबुलेंस के माध्यम से दोबारा अस्पताल लाया गया। 

नगर कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि टी स्टेट बंजारावाला 71 वर्षीय मरीज सुभाष अस्पताल में कई दिनों से भर्ती है। उसके घर में कोई हादसा हो गया था, जिसके कारण वह तनाव में चल रहा है। सुबह करीब साढ़े सात बजे वह वार्ड से निकलकर कहीं चले गए। जब बेड खाली मिला और शौचालय वगैरह में भी मरीज नहीं मिला तो वार्ड की इंचार्ज ने एमएस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस पहुंची और हुलिया पूछकर मरीज की तलाश शुरू की गई। इसी बीच स्वजन अस्पताल पहुंच गए। करीब चार घंटे बाद साढ़े 11 बजे मरीज मोती बाजार में घूमते मिला। मरीज को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया।

जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहा देवभूमि मानव ट्रस्ट

कोरोना की दूसरी लहर के बीच सामाजिक संस्था देवभूमि मानव सांसाधन विकास ट्रस्ट जरूरतमंदों को सहायता पहुंचा रहा है। ट्रस्ट ने पिछले एक सप्ताह में अब तक देहरादून में 108 छोटे-बड़े ऑक्सीजन सिलिंडर आमजन तक पहुंचाकर ट्रस्ट का सांसें अभियान जारी रखा है। ट्रस्ट के अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने शनिवार को बताया जारी किया। 

बताया कि ट्रस्ट की ओर से शुरू किए गए ऑक्सीजन बैंक को समाज के हर वर्ग की तरफ से सहयोग मिल रहा है। कहा कि ट्रस्ट की ओर से देहरादून में एक लाख जनों तक कोरोना सुरक्षा किट पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें मास्क, सैनिटाइजर व ग्ल्व्स शामिल हैं। शनिवार को कौलागढ़, गढ़ी डाकरा व ठाकुरपुर में ट्रस्ट की निदेशिक पिया थापा, ट्रस्ट के सहयोगी धीरज थापा, विशाल खत्री, कुंवर सिंह खत्री व दिलीप क्षेत्री के साथ घर-घर जाकर कोरोना सुरक्षा किट व डाबर का जूस 240 परिवारों को वितरित किया गया।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में फल और सब्जी की ओवर रेटिंग पर 15 दुकानदारों का चालान

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी