कोरोना संक्रमण के कारण एम्‍स ऋषिकेश में भर्ती श्रीमहंत नरेंद्र गिरी की हालात स्थिर

एम्‍स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की हालत स्थिर है। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि महाराज को सोमवार की रात का एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:25 PM (IST)
कोरोना संक्रमण के कारण एम्‍स ऋषिकेश में भर्ती श्रीमहंत नरेंद्र गिरी की हालात स्थिर
कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि की हालत स्थिर है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि की हालत स्थिर है। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि  अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज को सोमवार की रात का एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एम्स अस्पताल में उनका उपचार जारी है। अभी हल्का बुखार व हल्की खांसी की शिकायत है। धीरे धीरे स्वास्थ्य में  सुधार हो रहा है। उनकी निगरानी में जुटे चिकित्सकों के अनुसार वह पूरी तरह से स्टेबल हैं।

यह भी पढ़ें- कुंभ में तार-तार हुए Covid के नियम, तीन दिन में हर की पैड़ी पर जुटे लाखों श्रद्धालु; संक्रमितों का आंकड़ा 1000 के करीब

 आइआइटी में 42 और  को कोरोना संक्रमण

संवाद सहयोगी, रुड़की: कोरोना संक्रमण का प्रकोप रुड़की में कम होता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार शाम को जारी रिपोर्ट में अकेले रुड़की में 154 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें 42 मरीज भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) रुड़की व 11 मरीज राष्ट्रीय जलविज्ञान संस्थान (एनआइएच) से हैं। वहीं भगवानपुर व नारसन के कोरोना संक्रमितों को शामिल करने पर यह आंकड़ा 164 पहुंच रहा है।

पिछले चार दिन से लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को 284 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। बुधवार को भी जो रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई, वह भी डराने वाली रही। स्वास्थ्य विभाग की सूची में रुड़की में 154 कोरोना संक्रमित आए हैं। सिविल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय कंसल ने बताया कि आइआइटी में 42 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। वहां पर सैंपङ्क्षलग का काम तेज कर दिया गया है। एनआइएच में भी 11 नए कोरोना मरीज मिले हैं। मंगलवार को 30 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके अलावा सिविल लाइंस, पुष्पांजलि विहार, आदर्श नगर, यादवपुरी, सत्ती मोहल्ला, सलेमपुर राजपुतान, मथुरा विहार, मोहनपुरा, महावीर एन्क्लेव, सुभाष नगर, शिवपुरम, शास्त्री नगर, पुरानी तहसील, चावमंडी, रेलवे कालोनी, सेना अस्पताल और ग्रीन पार्क कालोनी में कोरोना मरीज मिले हैं। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में हवालात में बंद युवक निकला कोरोना संक्रमित, हड़कंप

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी