मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता विकासनगर पछवादून में शंकरपुर स्थित डीआइएमएस मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को आइसोलेट करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:06 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:06 PM (IST)
मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 कोरोना संक्रमित
मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, विकासनगर: पछवादून में शंकरपुर स्थित डीआइएमएस मेडिकल कॉलेज के छह छात्रों समेत 11 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को आइसोलेट करवाया गया है।

कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। उप जिला चिकित्सालय विकासनगर व सीएचसी सहसपुर में 201 व्यक्तियों की आरटीपीसीआर व रेपिड एंटीजिन टेस्ट किए गए। साथ ही दोनों अस्पताल क्षेत्र में 1060 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया। सीएचसी सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना ने बताया कि अस्पताल क्षेत्र के उपकेंद्रों मे 27 व्यक्तियों के आरटीपीसीआर व ईस्ट होपटाउन के ग‌र्ल्स कॉलेज में 25 छात्राओं के आटीपीसीआर टेस्ट किए गए। पूर्व में किए गए आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट मे शंकरपुर स्थित मेडिकल कॉलेज के छह छात्र संक्रमित मिले हैं। जबकि पूर्व में इस कॉलेज के 13 छात्र संक्रमित आ चुके हैं। इसके अलावा सहसपुर स्थित टीचर कॉलोनी के एक छात्र व जस्सोवाला में एक युवती की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। सभी को आइसोलेट किया गया है। इसके अतिरिक्त सीएचसी सहसपुर में 200 व्यक्तियों को कोरोना से बचाव को वैक्सीन लगाई गई। उधर, उप जिला चिकित्सालय विकासनगर के चिकित्सक डॉ. शांतनु अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को रिकार्ड 860 व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई गई है। कोविड डयूटी में तैनात डॉ. ऋतु जोशी ने कहा कि अस्पताल में 149 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट किए गए। रिपोर्ट में वार्ड एक हरिपुर हरबर्टपुर में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। लक्ष्मीपुर पृथ्वीपुर खेड़ा व मेहूंवाला खालसा में दो महिलाएं संक्रमित मिलीं। बच्चे दे रहे गलत पता व फोन नंबर

विकासनगर: अस्पतालों में कोरोना जांच कराने आने वाले कई युवा अपने फोन नंबर व पता गलत दर्ज करवा रहे हैं। सीएचसी सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना ने बताया कि गलत फोन नंबर व पता देने से रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर चिकित्सकों को दिक्कतें झेलनी पड़ रही है। संपर्क करने पर किसी और से बात हो रही है। ऐसे में संक्रमितों को होम आइसोलेट करने में दिक्कत हो रही है।

chat bot
आपका साथी