प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने रखा उपवास

उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर मामले में पीड़ितों से मिलने जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ता आक्रोशित हैं। जिसको लेकर बुधवार को कांग्रेस कार्यालय डोईवाला में कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्त्‍ताओं ने मौन उपवास रखा।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 01:05 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 01:05 PM (IST)
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने रखा उपवास
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने रखा उपवास।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर मामले में पीड़ितों से मिलने जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी से कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ता आक्रोशित हैं। जिसको लेकर बुधवार को कांग्रेस कार्यालय डोईवाला में कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्त्‍ताओं ने मौन उपवास रखा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा कि सरकार आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है, लेकिन पीड़ितों की मदद करने उनका हाल जानने के लिए कांग्रेस नेता किसानों के बीच पहुंच रही थी उनको गिरफ्तार कर सरकार ने पूर्ण रूप से तानाशाही रवैया अपनाया है, जो एक स्वतंत्र लोकतंत्र में गलत परंपरा है।

कांग्रेस का कार्यकर्त्‍ता इसकी निंदा करता है। उपवास कार्यक्रम में कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौरव सिंह, कांग्रेस नेता मोहित उनियाल, ब्लाक अध्यक्ष मोहित नेगी, कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष रणजीत सिंह, बुधदेव सेमवाल, नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री, अमित मनवाल, सभासद गौरव मल्होत्रा, नागेंद्र सिंह, भारत भूषण कौशल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अब्दुल रज्जाक, अजय रावत, करतार नेगी, उमेद बोरा,राहुल सैनी आदि मौजूद रहे।

--------------------------------------- 

सिद्धू के लखीमपुर खीरी मार्च को हरीश रावत का समर्थन

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के लखीमपुर खीरी के लिए मार्च करने की चेतावनी पर राज्य के प्रभारी हरीश रावत ने खुशी जताते हुए इसे महान निर्णय बताया है। उन्होंने कहा कि वह सिद्धू के आंदोलन में शामिल होने के लिए लखीमपुर खीरी और सीतापुर पहुंचेंगे। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि किसानों की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री के पुत्र को बुधवार तक गिरफ्तार नहीं करने और गिरफ्तार की गईं प्रियंका गांधी को नहीं छोड़ने पर पंजाब कांग्रेस लखीमपुर खीरी तक मार्च करेगी। सिद्धू के इस कदम का समर्थन करते हुए हरीश रावत ने भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि यह निर्णय कांग्रेस की जरूरत है।

यह भी पढ़ें:- उत्‍तराखंड में रासुका लागू करने पर कांग्रेस ने जताया तीखा विरोध, कहा- लोकतंत्र की हत्या है रासुका

chat bot
आपका साथी