सरकार की नाकामी घर-घर पहुंचाएं कार्यकर्त्‍ता, जानिए और क्‍या बोले कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष गणेश गोदियाल

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कार्यकर्त्‍ताओं का आह्वान किया कि वह प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की नाकामी घर-घर तक पहुंचाएं।प्रत्येक कार्यकर्त्‍ता बूथ स्तर की मजबूती के लिए काम करें। अपने निकट के बूथ के मतदाताओं से निरंतर संपर्क करते रहें ।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:20 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:20 PM (IST)
सरकार की नाकामी घर-घर पहुंचाएं कार्यकर्त्‍ता, जानिए और क्‍या बोले कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष गणेश गोदियाल
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि कार्यकर्त्‍ता सरकार की नाकामी घर-घर पहुंचाएं।

जागरण संवाददाता, देहरादून : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कार्यकर्त्‍ताओं का आह्वान किया कि वह प्रदेश सरकार की साढ़े चार साल की नाकामी घर-घर तक पहुंचाएं। प्रत्येक कार्यकर्त्‍ता बूथ स्तर की मजबूती के लिए काम करें। अपने निकट के बूथ के मतदाताओं से निरंतर संपर्क करते रहें और समस्याओं को मुखर होकर उठाएं। यह बात उन्होंने शनिवार को रायपुर रोड स्थित काली माता मंदिर के सत्संग भवन में आयोजित कोरोना वारियर्स सम्मान समारोह में कही।

द्रोण जन जागृति समिति की ओर से कोविड-19 महामारी के दौरान राहत व बचाव कार्यों में अपना अमूल्य योगदान देने वालों को सम्मानित किया गया। जिनमें आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्त्‍ता व भोजन माताएं शामिल रहीं। सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने फ्रंटलाइन कार्यकत्र्ताओं की प्रशंसा की। समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रभुलाल बहुगुणा ने की।

यह भी पढ़ें- मंत्री यशपाल आर्य से मिलने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, जानिए मुलाकात के बाद वे क्या बोले

उन्होंने रायपुर क्षेत्र की समस्त फ्रंटलाइन वर्कर्स आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्त्‍ता व भोजन माताओं को सम्मान का सच्चा हकदार बताया। समारोह में पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, अनुपमा रावत, महेंद्र सिंह नेगी ने भी विचार रखे। इस मौके पर पार्षद हुकम सिंह गडिया, इलियास अंसारी, महेंद्र सिंह रावत, अनिल क्षेत्री, अमित भंडारी, रीतारानी, घनश्याम पाल,सुमित देवरानी,अजय डोभाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल बोले, टैबलेट और स्मार्ट फोन खरीद में गड़बड़ी का अंदेशा

नहीं आए पूर्व सीएम हरीश रावत

रायपुर से पूर्व प्रत्याशी रहे प्रभूलाल बहुगुणा ने सम्मान समारोह में पूर्व सीएम हरीश रावत के आने का क्षेत्र में खूब प्रचार किया था लेकिन वह नहीं आए। पूर्व सीएम हरीश रावत के प्रभूलाल बहुगुणा करीबी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें-भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय बैठक कुछ ही देर में होगी शुरू, चुनावी रणनीति समेत इन मुद्दों पर होगा मंथन

chat bot
आपका साथी