प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विचार मंथन कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस चुनाव मोड में आ गई है। जिसके लिए ऋषिकेश में तीन दिवसीय विचार मंथन शिविर का आयोजन किया गया है। मंगलवार से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारी का प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने जायजा लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:50 PM (IST)
प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विचार मंथन कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा
प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने विचार मंथन कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस चुनाव मोड में आ गई है। जिसके लिए ऋषिकेश में तीन दिवसीय विचार मंथन शिविर का आयोजन किया गया है। मंगलवार से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारी का प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने जायजा लिया।

देहरादून रोड ऋषिकेश स्थित एक होटल में मंगलवार से गुरुवार तक तीन दिवसीय उत्तराखंड कांग्रेस मंथन शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें कांग्रेस के सभी प्रमुख पदाधिकारी और नेता शामिल होंगे। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित होगा। स्थानीय स्तर पर कांग्रेस के पदाधिकारी तैयारी में जुटे हुए हैं। सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने आयोजन स्थल पर पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि तीन दिन तक चलने वाला यह मंथन शिविर अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है। इसमें आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी से विचार विमर्श करने के बाद आगे के कार्यक्रम और रणनीति तय की जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने वरिष्ठ पदाधिकारी के साथ तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। तीन से पांच अगस्त तक आयोजित शिविर में प्रदेश स्तर पर बनी समितियों के सुझावों पर व आगामी चुनावी रणनीति पर कोर कमेटी के सदस्य और पदाधिकारियों के बीच मंथन किया जायेगा।

इस पर एआइसीसी मीडिया उत्तराखंड प्रभारी जरिता लेतफलांग, प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला, प्रदेश प्रवक्ता राजीव महर्षि, कांग्रेस चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य जयेन्द्र रमोला,जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी, प्रदेश महासचिव प्रदीप तिवाड़ी, प्रदेश सचिव मनोज गुंसाई, हिमांशु बिज्लवाण, महानगर ऋषिकेश कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय आदि मौजूद थे।

 यह भी पढ़ें:-उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- विकास किया होता तो न बदलने पड़ते मुख्यमंत्री

chat bot
आपका साथी