कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने लिया पार्टी की गतिविधियों का फीडबैक

कांग्रेस ने प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव की दृष्टि से रणनीतिक तैयारी तेज कर दी है। गुरुवार शाम पहुंचे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के साथ बैठक कर ब्लाक से लेकर जिला स्तर पर पार्टी की सक्रियता को लेकर फीडबैक लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 09:21 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 09:21 AM (IST)
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने लिया पार्टी की गतिविधियों का फीडबैक
बीजापुर गेस्ट हाउस में कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक में उपस्थित कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। कांग्रेस ने प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव की दृष्टि से रणनीतिक तैयारी तेज कर दी है। गुरुवार शाम पहुंचे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के साथ बैठक कर ब्लाक से लेकर जिला स्तर पर पार्टी की सक्रियता को लेकर फीडबैक लिया। वहीं देर रात पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने बीजापुर अतिथिगृह में प्रदेश प्रभारी से मुलाकात की। उन्होंने प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी को लेकर प्रभारी के साथ चर्चा की।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव गुरुवार को राजीव भवन में दोपहर सोशल मीडिया संबंधी पार्टी कैंपेन में शामिल नहीं हो सके। शाम को उन्होंने बीजापुर राज्य अतिथिगृह में प्रदेश कांग्रेस कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने पार्टी के सांगठनिक जिलों के प्रभारी बनाए गए प्रदेश उपाध्यक्षों व महामंत्रियों और विधानसभा क्षेत्रवार प्रभारी बनाए गए प्रदेश सचिवों की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। ब्लाक और जिला स्तर पर होने वाली मासिक बैठकों में पार्टी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन पर व्यापक जोर दिया जाएगा। यह तय किया गया कि आम जनता के बीच पार्टी को अधिक सक्रिय किया जाएगा। देवेंद्र यादव ने कहा कि हर हाल में बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाना होगा। इस दिशा में चल रहे प्रयासों पर उन्होंने संतोष जताया।

कार्यक्रम प्रगति की प्रभारी को दी जानकारी

कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति अध्यक्ष मनीष खंडूड़ी ने ब्लाक, विधानसभा क्षेत्र और जिला स्तर पर कार्यक्रमों के बारे में बताया। साथ ही इस संबंध में पेश आ रही दिक्कतों को भी प्रदेश प्रभारी के सामने रखा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, सूर्यकांत धस्माना, गरिमा दसौनी, सुमित हृदयेश, प्रदीप तिवारी, जयेंद्र रमोला, केसर सिंह नेगी, संजय किरौला शामिल थे।

चार्जशीट कमेटी की हुई बैठक

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में गुरुवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री नवप्रभात की अध्यक्षता की चार्जशीट कमेटी की बैठक हुई। बैठक में प्रदेश सरकार के खिलाफ तैयार किए जा रहे आरोपों की फेहरिस्त पर चर्चा हुई। तय किया गया कि चार्जशीट के जरिये प्रदेश सरकार की नाकामी को उजागर किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताया कि चार्जशीट तैयार की जा रही है। इसे जारी करने में अभी समय है।

यह भी पढ़ें-इंटरनेट मीडिया वारियर्स के बूते चुनावी जंग की कांग्रेस की तैयारी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी