Uttarakhand Politics: ऋषिकेश विधानसभा में कांग्रेस ने शुरू किया सदस्यता अभियान, जानिए क्‍या बोले प्रीतम सिंह

मंगलवार को देहरादून मार्ग स्थित व्यापार सभा भवन में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान कई व्यक्तियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस एक राजनीतिक दल नहीं एक विचारधारा है।

Sumit KumarTue, 21 Sep 2021 02:50 PM (IST)
देहरादून मार्ग स्थित व्यापार सभा भवन में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत की।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Uttarakhand Politics कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, और भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुकी है। ऐसे में पूरे देश की निगाहें अब कांग्रेस पर टिकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं को इस हताशा और निराशा के वातावरण को बदलना होगा। कांग्रेस की विकास परक सोच और सुशासन के संदेश को लेकर हम जनता के बीच में जाएंगे और आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता की समस्या का समाधान करेंगे।

मंगलवार को देहरादून मार्ग स्थित व्यापार सभा भवन में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इस दौरान कई व्यक्तियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस एक राजनीतिक दल नहीं, एक विचारधारा है, जो हर घर में विद्यमान है। देश की आजादी से लेकर देश के विकास के संघर्ष को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत है। कांग्रेस ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में 20 हजार सदस्यता का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कार्यकर्त्‍ताओं से सदस्यता अभियान ईमानदारी के साथ चलाने का आह्वान किया। कहा कि जमीनी स्तर पर प्रत्येक व्यक्ति को कांग्रेस की रीति और नीति से अवगत कराना होगा। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में कांग्रेस को लगातार मिली हार के कारणों पर विश्लेषण करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल बोले, जन आशीर्वाद नहीं, भाजपा को निकालनी चाहिए प्रायश्चित यात्रा: गोदियाल

उन्होंने कहा कि आज राजनीतिक हालात पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में है। किसान, नौजवान और तीर्थ पुरोहित सड़क पर आ गए हैं, महंगाई चरम पर पहुंच गई है। भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस व लोकायुक्त लाने की बात करने वाली भाजपा आज मौन है। उन्होंने कहा कि इन सभी बिंदुओं को लेकर कांग्रेस आगामी चुनाव में जनता के बीच जाएगी और जीत का परचम लहराएगी। इस अवसर पर पूर्व काबीना मंत्री सूर्यवीर सिंह सजवाण, पूर्व दायित्व धारी राजेंद्र शाह, जिला अध्यक्ष गौरव चौधरी, प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला, एआइसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष जय सिंह रावत आदि ने विचार व्यक्त किए। शैलेंद्र बिष्ट, विवेक तिवारी, मदन मोहन शर्मा, विजयपाल रावत, लल्लन राजभर आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल मौर्य की सक्रिय राजनीति में वापसी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का मिला जिम्मा

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.