कांग्रेस फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा में गड़बड़ी पर हुई मुखर

प्रदेश में फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी मामले को कांग्रेस ने लपक लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 09:56 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:18 AM (IST)
कांग्रेस फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा में गड़बड़ी पर हुई मुखर
कांग्रेस फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा में गड़बड़ी पर हुई मुखर

राज्य ब्यूरो, देहरादून

प्रदेश में फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी मामले को कांग्रेस ने लपक लिया है। इस मामले की गूंज सड़क से सदन तक होना तकरीबन तय है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राजभवन में दस्तक देगा।

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी मामले ने कांग्रेस को सरकार पर हमला करने का मौका दे दिया है। पार्टी भर्ती परीक्षा में देरी और गड़बड़ी को लेकर पहले भी सरकार पर प्रहार कर चुकी है। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष करन माहरा ने कहा कि भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी थमने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने भी एक परीक्षा में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया था। तब सरकार ने उत्तरपुस्तिका में टेंपरिग को स्वीकार कर सदन में जांच का भरोसा दिया था। बावजूद इसके कार्रवाई नहीं की गई। इसका नतीजा दोबारा गड़बड़ी के रूप में सामने है। उन्होंने कहा कि एक ओर बेरोजगार युवा रोजगार के लिए लंबा इंतजार कर रहे हैं, दूसरी ओर से भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी उनके अरमानों पर पानी डाल रही है। इस मामले को सदन में भी उठाया जाएगा।

उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा को लेकर पार्टी का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मुलाकात कर परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर विरोध दर्ज कराएगा।

chat bot
आपका साथी