ऋषिकेश: विधायक आवास के पास नई सड़क पर पड़े गड्ढ़े, कांग्रेस ने ढोल बजाकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के आवास के पास तीन माह पहली बनी एम्स रोड पर गड्ढ़े पड़ने के विरोध में ढोल-नगाड़े के साथ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहापहली बारिश से ही कार्यों की पोल खुल गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:58 PM (IST)
ऋषिकेश: विधायक आवास के पास नई सड़क पर पड़े गड्ढ़े, कांग्रेस ने ढोल बजाकर किया प्रदर्शन
ऋषिकेश: विधायक आवास के पास नई सड़क पर पड़े गड्ढ़े।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कांग्रेस ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के आवास के समीप तीन माह पहली बनी एम्स रोड पर गड्ढ़े पड़ने के विरोध में ढोल नगाड़े के साथ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि पहली बारिश से ही सरकार के किये गये कार्यों की पोल खुल गई है। विधायक ने आज तक सड़कों के अलावा कोई भी कार्य विधानसभा में नहीं किया, जो सड़कें बनाई गई वो भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। जयेंद्र रमोला ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बनी सभी सड़कें चंद दिनों में एक के बाद एक कर क्षतिग्रस्त हो रही हैं। पर, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और आश्चर्यजनक है विधानसभा अध्यक्ष के घर के पीछे की सड़क, जो कि सबसे महत्वपूर्ण सड़क है। ये एम्स को जोड़ती है, लेकिन कुछ ही महीनों में उस पर गड्ढ़े बन गए हैं। वो भी तब, जब इस रास्ते से वीआइपी रोज गुजरते हैं। इन गड्ढ़ों से कोई दुर्घटना भी घट सकती है।

पूर्व काबीना मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, पार्षद राकेश सिंह और पार्षद देवेन्द्र प्रजापति ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में हर काम चाहे वह मंदिर का जीर्णोधार हो, सड़क हो, स्कूल हो चाहे आर्थिक सहायता हो उन सभी में सीधे-सीधे कमीशनखोरी का बोलबाला है। साथ ही सभी कमीशनखोरी में सत्ता पक्ष लोग शामिल हैं। उन्होंने इन सभी कार्यों की जांच की मांग की। इस दौरान

प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, लल्लन राजभर, पार्षद शकुंतला शर्मा, पार्षद राकेश मिया,पार्षद देवेन्द्र प्रजापति ,पार्षद विजय लक्ष्मी शर्मा, विमला रावत, उमा ओबेरॉय, नन्दकिशोर जाटव, रामकुमार भतालिये, हरि राम वर्मा, परमेश्वर राजभर, दीनदयाल राजभर, विवेक तिवारी, गौरव राणा, मनोज पंवार, रवि राणा, हरभजन सिंह चौहान, सुमित त्यागी उपस्थित रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी