देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने ने फूंका भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी का पुतला, लगाया ये आरोप

देहरादून में भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम का कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने पुतला फूंका। उनका आरोप है कि एक कार्यक्रम के दौरान दुष्यंत कुमार गौतम ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी की है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:41 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:41 PM (IST)
देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने ने फूंका भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी का पुतला, लगाया ये आरोप
देहरादून में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने ने फूंका भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी का पुतला, लगाया ये आरोप।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने भाजपा के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम का पुतला फूंका। उनका आरोप है कि एक कार्यक्रम के दौरान दुष्यंत कुमार गौतम ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी की है।

महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालचंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्त्ता सोमवार दोपहर राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन में एकत्र हुए। इसके बाद एस्लेहाल चौक पर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम के पुतले को आग के हवाले किया। शर्मा ने आरोप लगाया कि गौतम ने एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी को अपशब्द कहे हैं। लालचंद शर्मा ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी की अगुआई में देश की आजादी की लड़ाई लड़ी गई हो, उस पार्टी के शीर्ष नेता को अपशब्द कहना भाजपा की बीमार मानसिकता को उजागर करती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम बताएं कि आजादी की लड़ाई में उनके पूर्वज कहां खड़े थे और इस देश के विकास में उनका व उनके दल का क्या योगदान है। पुतला दहन करने वालों में पूर्व विधायक राजकुमार, दीप बोहरा, नवीन जोशी, देवेंद्र सिंह, मीना रावत, मंजुला तोमर, रीता रानी, अमृता कौशल, शांति रावत सावित्री थापा, मंजू चौहान, डा. आरपी रतूड़ी, कमलेश रमन, डा. प्रमिता सिंह आदि मौजूद रहे।

सीजेएम कोर्ट में करुंगी मुकदमा दर्ज: गरिमा

उत्तराखंड कांग्रेस की गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूड़ी के कार्यालय में जाकर उन्हें तहरीर सौंपी। कहा कि यदि पुलिस प्रशासन ने दुष्यंत गौतम पर 48 घंटे के भीतर कोई कार्रवाई नहीं की है तो वह सीजेएम कोर्ट जाएंगी। इस दौरान पार्षद कोमल बोहरा, उर्मिला थापा, विशाल मौर्या, रीटाकुमार, मदनलाल, मोहन काला, आदर्श सूद, कार्तिक चांदना, सईद जमाल, सलमान, गगन छाछड़ आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- पुरोला विधायक राजकुमार ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, हाल ही में कांग्रेस से भाजपा में हुए थे शामिल

chat bot
आपका साथी