कांग्रेस की अनुशासन समिति करेगी सोशल मीडिया में दुष्प्रचार की जांच

सोशल मीडिया में महानगर कांग्रेस के खिलाफ कांग्रेस के ही कुछ लोगों पर दुष्प्रचार के आरोप लगते रहे हैं। अनुशासन समिति इसकी जांच करेंगी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 09:49 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 03:56 PM (IST)
कांग्रेस की अनुशासन समिति करेगी  सोशल मीडिया में दुष्प्रचार की जांच
कांग्रेस की अनुशासन समिति करेगी सोशल मीडिया में दुष्प्रचार की जांच

ऋषिकेश, जेएनएन। पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया में महानगर कांग्रेस के खिलाफ कांग्रेस के ही कुछ लोगों पर दुष्प्रचार के आरोप लगते रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इस मामले में स्थानीय स्तर पर अनुशासन समिति गठित कर जांच के निर्देश दिए हैं। 

सोशल मीडिया पर कांग्रेसी खिलाफ दुष्प्रचार के मामले को हाईकमान ने गम्भीरता से लिया और महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश को निर्देशित किया कि शीघ्र अनुशासन समिति का गठन करें जो पार्टी के खिलाफ कार्य कर रहे व्यक्तियों की जांच कर उन पर अनुशासत्मक कार्रवाई करे। 

नगर कांग्रेस अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत व कार्यकारी अध्यक्ष शिवमोहन मिश्र ने सयुंक्त वक्तव्य में कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है इसमें प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी बात रखने का अधिकार है, कार्यकर्ता अपनी बात पार्टी फोरम में रख सकते है कांग्रेस पार्टी में किसी भी आपराधिक प्रवृत्ति, अनुशासन हीन एवं पार्टी को कमजोर करने वाले व्यक्तियो का कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने बताया कि हाईकमान के निर्देश पर अनुशासन समिति का गठन किया गया जिसमें विमला रावत की अध्यक्षता में चंदन सिंह पंवार, त्रिलोकी नाथ तिवारी, सरदार जगजीत सिंह व नन्दकिशोर जाटव शामिल है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के दरबार में सुलझा दो विधायकों के बीच चल रहे जुबानी जंग का मसला

यह भी पढ़ें: राजस्थान में प्रचार करेंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

chat bot
आपका साथी