ऋषिकेश में कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका क्षेत्रीय विधायक का पुतला

कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के खिलाफ दर्ज किए मुकदमे को लेकर कांग्रेस ने ऋषिकेश विधायक प्रेम चंद अग्रवाल पर ऊर्जा निगम पर दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने दून तिराहे पर विधायक का पुतला फूंका।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 03:21 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 03:21 PM (IST)
ऋषिकेश में कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका क्षेत्रीय विधायक का पुतला
कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज कराए जाने के विरोध में ऋषिकेश विधायक का पुतला फूंकते कांग्रेस कार्यकर्त्‍ता। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के खिलाफ दर्ज किए मुकदमे को लेकर कांग्रेस ने ऋषिकेश विधायक प्रेम चंद अग्रवाल पर ऊर्जा निगम पर दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने दून तिराहे पर विधायक का पुतला फूंका।

प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस नेता दीपक जाटव ने कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारियों का आरोप है कि विद्युत पोलों पर नाम लिखने से विद्युत कर्मियों को पोल पर चढ़ने में दिक्कत होती है, साथ ही सरकारी परिसम्पत्तियों को नुकसान पहुंचता है। उन्होंने कहा कि यह सभी आरोप निराधार और हास्यास्पद हैं। अगर विद्युत पोलों पर कांग्रेसी नेता का नाम लिखा होना जुर्म है तो पोलों पर मुख्यमंत्री के कट आउट लगना और विधायक के होर्डिंग लगना भी जुर्म है। जिस पर विभाग सहित पुलिस को भी न्यायसंगत कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इनके विरुद्ध भी कोई कार्रवाई नहीं होती तो कांग्रेस ऊर्जा निगम व कोतवाली का घेराव करेगी।

ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव लल्लन राजभर ने कहा कि विधायक ऋषिकेश बौखलाहट में आ गए हैं, जिससे वह पुलिस को आगे कर इस तरह की राजनीति कर रहे हैं। पुतला फूंकने वालों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित त्यागी, कांग्रेस प्रदेश महिला सचिव मधु जोशी, पार्षद देवेंद्र प्रजापति, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव राणा, दीनदयाल राजभर, परमेश्वर राजभर, नीरज चौहान, पूर्व छात्रसंघ महासचिव दीपक भारद्वाज आदि शामिल थे।

---------------------------------

स्वच्छता अभियान चलाने का आह्वान

भारतीय जनता पार्टी के डोईवाला विधानसभा प्रभारी नरेंद्र नेगी ने कहा कि स्वच्छता अभियान चलाकर हम अपने को स्वस्थ रखने के साथ अपने आसपास के वातावरण को भी स्वच्छ रख सकते हैं। डोईवाला नगर पालिका के अंतर्गत हंसुवाला में पूर्व प्रधान नरेंद्र नेगी ने करोना महामारी से बचाव के साथ मलेरिया, डेंगू से भी बचाव के लिए क्षेत्रवासियों को जागरूक किया। इस अवसर पर भाजपा नगर मंत्री सुंदर लोधी, कमल गोला, गरिमा वर्मा, नीलम वर्मा, सुरेंद्र सिंह रावत, रंजना शर्मा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा- विकास की बात पर हमेशा विरोध करती है कांग्रेस

chat bot
आपका साथी