कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं व पदाधिकारियों को दी नसीहत, विपक्षी पार्टी के एजेंट को कांग्रेस का सदस्य न बनाएं

कांग्रेस सदस्यता अभियान समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भंडारी ने कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्त्‍ताओं को नसीहत दी। कहा कि वे ऐसे व्यक्तियों को पार्टी का सदस्य न बनाएं जो विपक्षी पार्टी का एजेंट हो। एसे लोग पार्टी का नुकसान करते हैं।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:14 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:14 PM (IST)
कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं व पदाधिकारियों को दी नसीहत, विपक्षी पार्टी के एजेंट को कांग्रेस का सदस्य न बनाएं
कांग्रेस सदस्यता अभियान समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भंडारी ने कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्त्‍ताओं को नसीहत दी।

जागरण संवाददाता, देहरादून। कांग्रेस सदस्यता अभियान समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भंडारी ने कार्यकर्त्‍ताओं व पदाधिकारियों को नसीहत दी कि वे ऐसे व्यक्तियों को पार्टी का सदस्य बनाने से बचें, जो विपक्षी पार्टी का एजेंट हो। ऐसे व्यक्ति पार्टी को नुकसान पहुंचाते हैं। सदस्यता पर्ची में सदस्यता लेने वाले की फोटो व फोन नंबर निश्चित रूप से अंकित करें।

रविवार को राजपुर रोड स्थित कांग्रेस भवन सभागार में महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, विधानसभा चुनाव के पूर्व व संभावित प्रत्याशी, ब्लाक अध्यक्षों ने भाग लिया। मुख्य अतिथि सदस्यता अभियान समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह भंडारी ने सदस्यता अभियान की रूपरेखा को बैठक में रखा। प्रदेश संगठन के माध्यम से प्रत्येक वार्ड में वृहद सदस्यता अभियान चलाते समय आपसी तालमेल से कार्य करने की सलाह दी।

कहा कि कांग्रेस पार्टी विपक्षी दलों की तरह आंकड़ों का खेल रच फर्जी सदस्यता अभियान नहीं चलाना चाहती है, जिनकी पार्टी में पूर्ण निष्ठा हो, उनको ही पार्टी का सदस्य बनाया जाए। कहा कि प्रत्येक पीसीसी सदस्य को 25 सदस्यता पर्ची की सौ किताब व ब्लाक अध्यक्षों को 50 किताबें संगठन के माध्यम से दी जा रही हैं। जिससे वे सदस्यता अभियान को गंभीरता से संचालित करें। बैठक में कई पार्षदों ने कहा की कुछ बीएलओ मतदाता सत्यापन अभियान में कांग्रेस के पार्षदों व संगठन के व्यक्तियों का सहयोग नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- भाजपा सरकार और संगठन का केजरीवाल पर किया पलटवार, कहा- उत्तराखंड का नौजवान राष्ट्रवादी है और किसी के बहकावे में नहीं आएगा

महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ प्रदेश में वापसी कर रही है। प्रदेश के लाखों व्यक्ति कांग्रेस पार्टी से जुडऩा चाहते हैं। बैठक में पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, गोदावरी थापली, प्रदीप जोशी, राजेश शर्मा, डा. विजेंद्र पाल, नीनू सहगल, सचिन थापा, इलियास, संदीप जुनेजा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- Uttarakhand Politics: उत्‍तराखंड में भाजपा की जन आशीर्वाद रैलियों से चुनावी माहौल बनाने की कोशिश

chat bot
आपका साथी