उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले, जनता को 18 को विकास कार्यों की देंगे जानकारी

जनता को 18 को विकास कार्यों की देंगे जानकारी।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार शाम को अपने आवास पर विधायकों के साथ बैठक कर राज्य सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम बातें कम काम ज्यादा पर विचार-विमर्श किया।

Raksha PanthriSun, 07 Mar 2021 08:10 AM (IST)

राज्य ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार शाम को अपने आवास पर विधायकों के साथ बैठक कर राज्य सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाले कार्यक्रम 'बातें कम, काम ज्यादा' पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने कहा कि 18 मार्च को जनता को चार साल के विकास कार्यों की जानकारी दी जाएगी। इस दिन सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रम होंगे। 

बैठक में बताया गया कि विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लच्छीवाला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम होगा। इसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र स्तर पर कार्यक्रमों के सफल आयोजन को विधायकों की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया है। विधायक इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। विधायक राज्य सरकार के कार्यों के साथ ही उनके विधानसभा क्षेत्रों में हुए विकास कार्यों की जानकारी वहां उपस्थित जनता को देंगे। 

विपक्षी विधायक भी गिनाएं सरकार की 'उपलब्धियां'

भाजपा की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार चार साल पूरे होने के मौके पर जश्न मनाएगी। इस सिलसिले में सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में भव्य कार्यक्रम होंगे। कार्यक्रम को कामयाब बनाने के लिए विधानसभा क्षेत्रवार बनाई गई आयोजन समिति के अध्यक्ष विधायक और उपाध्यक्ष संबंधित जिला पंचायत अध्यक्ष या मेयर अथवा दायित्वधारी को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नामित किया। खास बात ये है कि इन सरकारी कार्यक्रमों से विपक्षी विधायकों को अलहदा नहीं रखा गया है। 

गैरसैंण में आज जिलाध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगे सीएम त्रिवेंद्र

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह रविवार को गैरसैंण में सभी जिलाध्यक्षों की बैठक में शामिल होंगे। 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सोमवार को वह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गैरसैंण में बनने वाले सेंटर आफ एक्सीलेंस इन एम्प्लायमेंट, इंटरप्रिन्योरशिप एंड इनोवेशन का उद्घाटन करेंगे। 

यह भी पढ़ें- मंत्रियों में होमवर्क का अभाव तो विपक्ष का कमजोर रणनीतिक कौशल

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.