कांग्रेस नहीं चाहती कि जम्मू-कश्मीर में खुशहाली आए, जानिए और क्‍या बोले मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के संबंध में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर उत्तराखंड में तीखी प्रतिक्रिया हुई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के दिल की बात केवल कांग्रेसी नेता ही समझ सकते हैं।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:41 PM (IST)
कांग्रेस नहीं चाहती कि जम्मू-कश्मीर में खुशहाली आए, जानिए और क्‍या बोले मुख्‍यमंत्री तीरथ सिंह रावत
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि पाकिस्तान के दिल की बात केवल कांग्रेसी नेता ही समझ सकते हैं।

राज्य ब्यूरो, देहरादून: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाने के संबंध में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर उत्तराखंड में तीखी प्रतिक्रिया हुई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान के दिल की बात केवल कांग्रेसी नेता ही समझ सकते हैं। इसीलिए पाकिस्तान और कांग्रेस नेताओं के स्वर एक समान होते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को साफ करना चाहिए कि वह देश के साथ है या फिर देश विरोधियों के।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने इंटरनेट मीडिया में जारी अपनी पोस्ट में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अनुच्छेद 370 हटाए जाने का जितना दर्द पाकिस्तान को है, उससे कहीं ज्यादा कांग्रेस नेताओं को है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा देश विरोधी और तुष्टिकरण की रही है। कांग्रेस नहीं चाहती कि जम्मू-कश्मीर का विकास हो और वहां शांति व खुशहाली बनी रहे। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कांग्रेस के किसी नेता ने देश के खिलाफ इस तरह की बयानबाजी की हो। इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं ने अनेक बार देश के खिलाफ बोला है और बोलने वालों का साथ भी दिया है।

यह भी पढ़ें- चुनावी साल में फिर देखने को मिल सकता है डबल इंजन का दम, केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे सीएम

कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम जगजाहिर: कौशिक

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम जगजाहिर है। अनुच्छेद-370 के मसले पर पाकिस्तान विश्व समुदाय को गुमराह कर रहा है और आतंक के जरिए कश्मीर पर शुरू से ही बुरी नीयत रखता रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता पहले भी पाकिस्तान को लेकर अपना प्रेम जाहिर करते रहे हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निकटस्थ और राजनीतिक सलाहकार माने जाने वाले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान में यह फिर उजागर हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह देश के साथ है या फिर आतंकवाद के आकाओं के साथ।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लिए सात विधानसभा सीटों पर मंथन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी