सीएम तीरथ रावत ने कोरोना पर काबू पाने को जाने-माने उद्योगपति पवन मुंजाल से मांगा सहयोग

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाने के लिए देश के जाने-माने उद्योगपति और हीरो मोटोकॉर्प ग्रुप के प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल के साथ सोमवार को वर्चुअल बैठक की। उन्होंने कोरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत राज्य के लिए चिकित्सा उपकरण की मदद मांगी।

Raksha PanthriTue, 11 May 2021 09:10 PM (IST)
सीएम तीरथ रावत ने कोरोना पर काबू पाने को जाने-माने उद्योगपति पवन मुंजाल से मांगा सहयोग।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाने के लिए देश के जाने-माने उद्योगपति और हीरो मोटोकॉर्प ग्रुप के प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल के साथ सोमवार को वर्चुअल बैठक की। उन्होंने कोरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) के तहत राज्य के लिए चिकित्सा उपकरण की मदद मांगी। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कोरोना महामारी पर मिलजुलकर और सभी के सहयोग से विजय प्राप्त की जा सकती है। पवन मुंजाल ने कोरोना की रोकथाम में हरसंभव सहयोग देने का भरोसा मुख्यमंत्री को दिया। 

वर्चुअल बैठक में हीरो मोटरकॉर्प ग्रुप के भारतेंदु कवि, एस जागीरदार और सलोनी उपस्थित थीं। मुख्यमंत्री ने बालाजी एक्शन बिल्डवेल के पदाधिकारियों के साथ भी वर्चुअल बैठक की। बिल्डवेल ने सितारगंज में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नवनिर्माण और जीर्णोद्धार का प्रस्ताव राज्य सरकार के समक्ष रखा। प्रस्तुतीकरण में बताया गया कि संस्थान सितारगंज में विश्वस्तरीय सुविधायुक्त अस्पताल का निर्माण करना चाहता है। 

अत्याधुनिक उपकरणों से सुसज्जित इस अस्पताल में मरीजों को सभी जरूरी सुविधाएं मिलेंगी। उच्चस्तरीय टेस्टिंग लैब और ब्लड बैंक की सुविधा होगी। संस्थान के प्रतिनिधियों ने बताया कि एलोपैथिक चिकित्सा के साथ ही होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति से भी उपचार उपलब्ध होगा। 

अस्पताल के कैफेटेरिया और कैंटीन में पौष्टिक और संतुलित आहार मरीजों को दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अत्याधुनिक सुविधायुक्त अस्पताल के निर्माण में सरकार हरसंभव सहयोग करेगी। राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार और उनके विस्तार के लिए निजी क्षेत्र को आगे आने और मिलजुलकर कार्य करने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand COVID 19 Cases: उत्तराखंड में 7120 नए मामले, 118 संक्रमितों की मौत; 76 हजार के पार एक्टिव केस

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.