पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सीएम धामी अलर्ट, परेड ग्राउंड में तैयारियों का लिया जायजा

Uttarakhand Assembly Elections 2022 सीएम पुष्कर धामी ने परेड ग्राउंड का निरीक्षण कर प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को लेकर की गईं व्यवस्था परखी। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:25 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:25 AM (IST)
पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सीएम धामी अलर्ट, परेड ग्राउंड में तैयारियों का लिया जायजा
पीएम मोदी की जनसभा को लेकर सीएम धामी अलर्ट, परेड ग्राउंड में तैयारियों का लिया जायजा।

जागरण संवाददाता, देहरादून। Uttarakhand Assembly Elections 2022 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार शाम को परेड ग्राउंड का निरीक्षण कर प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को लेकर की गईं व्यवस्था परखी। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को जनसभा की तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनसभा के दौरान पीएम हजारों करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे। इस संबंध में भी आवश्यक व्यवस्था समय पर पूर्ण कर ली जाएं। इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, विशेष प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अभिनव कुमार आदि उपस्थित थे।

भाजपाइयों ने शहर में बांटे निमंत्रण पत्र

भाजपा महिला मोर्चा की ओर से सर्वे चौक में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा को लेकर राहगीरों व स्थानीय निवासियों को निमंत्रण पत्र बांटे गए। साथ ही स्वागतम, वेलकम, थैंक यू पीएम, एक बार फिर भाजपा सरकार के नारे लगाते हुए नारंगी-हरे रंग के गुब्बारे आसमान में छोड़े गए। प्रदेश सोशल मीडिया आइटी सेल प्रभारी भाजपा महिला मोर्चा पूनम शर्मा ने बताया कि करनपुर मंडल अध्यक्ष रानी सैनी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इस अवसर पर सुमन चंदेल, अरुणा, नीलम, रश्मि, इंदु उपस्थित रहीं।

प्रधानमंत्री के स्वागत को महिला मोर्चा तैयार

रायपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मंडल में भाजपा महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष कमली भट्ट के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में नारेबाजी की। साथ ही तैयारियों की समीक्षा भी की। इस अवसर पर कलावती भारद्वाज, कुसुमलता आदि उपस्थित रहे।

जनसभा स्थल पर बनाया सेफ हाउस

प्रधानमंत्री की जनसभा को देखते हुए दून मेडिकल कालेज अस्पताल और आयोजन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से सेफ हाउस बनाए जा रहे हैं। जिससे किसी की तबीयत खराब होने पर तत्काल उपचार दिया जा सके। इधर, जिला अस्पताल से चिकित्सकों एवं मेडिकल स्टाफ की टीम बनाई गई है, जो फ्लीट के साथ मौजूद रहेगी। वहीं, दून मेडिकल कालेज अस्पताल के एमएस डा. केसी पंत ने वार्ड पांच को सेफ हाउस बनवाया है, जिसमें चिकित्सक एवं स्टाफ 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे। सीएमओ डा. मनोज उप्रेती ने बताया कि किसी को भी उपचार में दिक्कत न हो, इसकी व्यवस्था की जा रही है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की रैली से शुरू होगा भाजपा का मिशन 2022, सवा लाख लोगों को लाने का लक्ष्य; देंगे ये सौगात

chat bot
आपका साथी