ऋषिकेश : पार्षद के साथ अभद्रता पर नागरिकों ने सुपरवाइजर को धुना

Rishikesh Crime News ऋषिकेश के शिवाजी नगर में सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर आवासीय कंपलेक्स बनाने की शिकायत पर मौके पर गए पार्षद के साथ ठेकेदार के सुपरवाइजर अभद्रता कर दी। स्थानीय लोगों ने सुपरवाइजर की धुनाई कर डाली।

Sunil NegiMon, 06 Dec 2021 05:50 PM (IST)
शिवाजी नगर में एक निर्माण स्थल पर क्षेत्रीय पार्षद के साथ अभद्रता के बाद मौके पर एकत्र नागरिक। जागरण

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। शिवाजी नगर में सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर आवासीय कंपलेक्स बनाने की शिकायत पर मौके पर गए पार्षद के साथ ठेकेदार के सुपरवाइजर अभद्रता कर दी। सूचना पाकर स्थानीय लोग एकत्र हुए और उन्होंने सुपरवाइजर की धुनाई कर डाली। मामला पुलिस तक पहुंचा, सुपरवाइजर के माफी मांगने के बाद मामला शांत हुआ। फिलहाल नगर निगम ने भवन स्वामी से पत्रावली तलब की है।

शिवाजी नगर में गली नंबर 12 के बाहर वर्तमान में एक आवासीय कान्प्लेक्स का निर्माण कार्य चल रहा है। क्षेत्र के पार्षद जयेश राणा ने बताया कि निर्माणकर्ता ने अपनी भूमि के अतिरिक्त सार्वजनिक भूमि जहां रसोई गैस का वितरण होता है। उस पर भी कब्जा कर लिया।

सोमवार को जब वह मौके पर गए तो वहां मौजूद सुपरवाइजर ने उनके साथ अभद्रता की और सुपरवाइजर का हाथ उनके गिरेबान तक पहुंच गया। आस-पास मौजूद लोग इसके बाद भड़क गए। वहां और भीड़ एकत्र हो गई, भीड़ ने मौके पर ही सुपरवाइजर की धुनाई कर डाली। मौके से ही पार्षद ने आइडीपीएल चौकी प्रभारी नवीन डंगवाल को मामले की सूचना दी। जिसके बाद उप निरीक्षक मनवर सिंह पुलिस टीम लेकर मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:-हरिद्वार: दवा लेने के बहाने घुसे थे बुजुर्ग दंपत्ति के घर, आंखों में में मिर्च झोंक लूट; 48 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर भीड़ बढ़ने के बाद सभी लोग एम्स परिसर स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। पुलिस के समक्ष ही सुपरवाइजर को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने अपने इस व्यवहार के लिए पार्षद और नागरिकों से माफी मांगी। पार्षद ने इस मामले में नगर निगम प्रशासन को सूचित किया। जिसके बाद अवर अभियंता तरुण लखेड़ा मौके पर पहुंचे, उन्होंने वहां मौजूद निर्माणकर्ता से भूमि के दस्तावेज मांगे मगर वह मौके पर कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। नगर निगम प्रशासन ने फिलहाल मौके पर काम रुकवा दिया।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: मंदिर समेत तीन घरों के ताले तोड़े, लाखों के गहने व नकदी चोरी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.