मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अमिताभ बच्चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की

अमिताभ बच्चन को कोरोना होने पर मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:49 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अमिताभ बच्चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की
मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अमिताभ बच्चन के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की

देहरादून, जेएनएन। अमिताभ बच्चन को कोरोना होने पर मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की। सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्‍ट किया 'भगवान बद्री-केदार से आपके जल्द ही पूर्णतः स्वस्थ हो कर सकुशल घर जाने की कामना करता हूँ ।'

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाए गए हैं। दोनों को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों में ही कोरोना के माइल्ड लक्षण पाए गए हैं और दोनों की हालात अभी स्थिर है। चिंता की कोई बात नहीं है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भगवान बद्री-विशाल से उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने जीती कोरोना से जंग 

आपको बता दें कि काबीना मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी अमृता रावत सहित उनके दो पुत्र, दो बहुओं और एक पौत्र को कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर बीते 31 मई को एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था। इनके पांच स्वजन एसिम्टोमेटिक थे। जिस पर उन्हें 10 जून को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था। एम्स के डीन हॉस्पिटल (प्रशासन) प्रो. यूबी मिश्रा ने बताया कि पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी को डिस्चार्ज कर होम आइसोलेशन के लिए घर भेज दिया गया है। एम्स के कोविड नोडल अधिकारी डॉ. मधुर उनियाल ने बताया कि उन्हें यहां 17 दिन पूरे हो गए हैं। इस बीच उनकी हालत में सुधार हुआ है। उनका उपचार कर रहे सभी चिकित्सकों की सलाह के पश्चात उन्हें नई गाइडलाइन के मुताबिक डिस्चार्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: दून अस्पताल में नई दवा मिलेगी कोरोना संक्रमितों को

यह भी पढ़ें: Coronavirus: डेढ़ माह बाद भी नहीं आई 150 सैंपलों की रिपोर्ट Haridwar News

chat bot
आपका साथी