मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा- हरिद्वार कोरोना जांच फर्जीवाड़े में दोषियों पर होगी सख्‍त कार्रवाई

हरिद्वार कुंभ के कोरोना जांच घोटाले पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नई बहस छेड़ दी है। उन्होंने कहा मैं मार्च में मुख्यमंत्री बना और यह प्रकरण पुराना है। सीएम ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी दिल्ली में हुई थी जिस पर देहरादून लौटते ही जांच बैठा दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:18 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:19 PM (IST)
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा- हरिद्वार कोरोना जांच फर्जीवाड़े में दोषियों पर होगी सख्‍त कार्रवाई
गुरुवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने छावनी परिषद देहरादून का 150 बेड का कोविड केयर सेंटर का लोकार्पण किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: हरिद्वार कुंभ के कोरोना जांच घोटाले पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नई बहस छेड़ दी है। उन्होंने कहा मैं मार्च में मुख्यमंत्री बना और यह प्रकरण पुराना है। सीएम ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी दिल्ली में हुई थी, जिस पर देहरादून लौटते ही जांच बैठा दी।

छावनी परिषद देहरादून के कैंट अस्पताल में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन करने पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि वह चाहते हैं कि पूरे प्रकरण का पर्दाफाश हो, ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भले ही यह मामला उनके कार्यकाल का नहीं है, लेकिन जांच कराई जा रही है। जो भी जांच में दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तीरथ सरकार के सौ दिन बेकार: जुगरान

देहरादून: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता रविंद्र जुगरान ने तीरथ सरकार के सौ दिन के कार्यकाल को असफल बताया है। गुरुवार को पत्रकारों से वार्ता में जुगरान ने कहा कि तीरथ सरकार अपने कार्यकाल के सौ दिन पूरे होने के बाद भी प्रदेश की जनता का विश्वास नहीं जीत पाई। प्रदेश में त्रिवेंद्र राज में जो बदहाली थी, वह तीरथ राज में और बढ़ गई है। कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत जीरो वर्क सीएम थे तो तीरथ सिंह रावत जीरो विजन सीएम हैैं।

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत हरेला पर्व की 16 जुलाई को शुरुआत करेंगे। जिलाधिकारी डा. आशीष श्रीवास्तव ने हरेला पर्व को लेकर सभी तैयारी समय पर पूरी करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री 16 को करेंगे हरेला की शुरुआत

गुरुवार को हरेला पर्व को लेकर आयोजित बैठक में जिलाधिकारी डा. आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि देहरादून की लीची काफी प्रसिद्ध है। समय के साथ इसका रकबा घटा है। लिहाजा, इस हरेला पर्व पर अधिक से अधिक संख्या में लीची के पौधे रोपे जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले साल हरेला पर एक घंटे में तीन लाख 51 हजार 253 पौधे रोपने का रिकॉर्ड बनाया गया था। मुख्य उद्यान अधिकारी मीनाक्षी जोशी को इसी के अनुरूप कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए गए। सभी विभागों को लक्ष्य दिए जाएं। प्रभागीय वनाधिकारी देहरादून को पौधारोपण के लिए उपयुक्त स्थलों के चयन व वहां गड्ढे बनाने को कहा गया। जिलाधिकारी ने कहा कि आम से लेकर खास तक हर वर्ग का सहयोग हरेला पर्व पर लिया जाए। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, प्रभागीय वनाधिकारी देहरादून राजीव धीमान, मसूरी कहकशां नसीम, चकराता नितीशमणी त्रिपाठी, सचिव एमडीडीए हरबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में कुंभ के दौरान कोरोना टेस्टिंग में फर्जीवाड़े की जांच जिले को सौंपने पर सवाल

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी