निर्माण कार्यो में देरी पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जताई नाराजगी, कार्रवाई की चेतावनी दी

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को राजकीय दून मेडिकल कालेज में औचक निरीक्षण को पहुंच गए। यहां उन्होंने अस्पताल के नए ओपीडी भवन में चल रहे निर्माण कार्य लंबे समय से पूरे नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को समय पर सभी कार्य पूरे करवाने के निर्देश दिए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:31 AM (IST)
निर्माण कार्यो में देरी पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जताई नाराजगी, कार्रवाई की चेतावनी दी
राजकीय दून मेडिकल कालेज में निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को निर्देश देते मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को राजकीय दून मेडिकल कालेज में औचक निरीक्षण को पहुंच गए। यहां उन्होंने अस्पताल के नए ओपीडी भवन में चल रहे निर्माण कार्य लंबे समय से पूरे नहीं होने पर कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए समय पर सभी कार्य पूरे करवाने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दून मेडिकल कालेज अस्पताल के निरीक्षण को पहुंचे तो अधिकारी और स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई। मुख्यमंत्री सीधा नई ओपीडी पहुंचे, यहां उन्होंने निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने ओपीडी बिल्डिंग और आपरेशन थिएटर बिल्डिंग का कार्य समय पर पूरा न होने को लेकर सख्त नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द निर्माण कार्यों को पूरा करें। ताकि मरीजों और उनके तीमारदारों को परेशानी न हो। कार्य में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री ने कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

हालांकि, मुख्यमंत्री ने कोरोना और अन्य बीमारियों के मरीजों के इलाज में जुटे डाक्टरों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों के कार्य की सराहना करते हुए उनकी पीठ भी थपथपाई। इस अवसर पर चिकित्सा अधीक्षक डा. केसी पंत, निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार भी मौजूद रहे।

------------------- 

मसूरी में 200 गरीब परिवारों को बांटी राशन किट

अस्थल वेलफेयर फाउंडेशन, मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन तथा गूंज संस्था की अध्यक्ष डा. सोनिया आनंद रावत के संयुक्त तत्वावधान में मसूरी के झड़ीपानी तथा बूचड़खाना क्षेत्र में 200 गरीब परिवारों को राशन किट बांटी गई। जॉय संस्था ने बूचड़खाना मोहल्ले में कोविड किट बांटी है। इस दौरान मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि सभी संस्थाएं मिलकर अभी तक मसूरी के लगभग एक हजार परिवारों को राशन किट बांट चुकी हैं।

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश: सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ करेंगे परिवहन व्यवसायी, जानिए क्या है उनकी मांगें

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी