बोर्डिंग स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार्जशीट तैयार

सहसपुर में बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:39 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:39 AM (IST)
बोर्डिंग स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार्जशीट तैयार
बोर्डिंग स्कूल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार्जशीट तैयार

देहरादून, [जेएनएन]: सहसपुर में बोर्डिंग स्कूल में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस जल्द ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। पुलिस ने मामले में तीन नाबालिगों समेत नौ के खिलाफ आरोपपत्र तैयार कर लिए हैं। इसमें तीन नाबालिग और एक बालिग छात्र सामूहिक दुष्कर्म का और अन्य पांच  को साक्ष्य छुपाने और पीडि़ता का गर्भपात कराने का षडयंत्र रचने का आरोपी बनाया गया है। नाबालिग बाल सुधार गृह हरिद्वार में बंद है। अन्य पांच जिला जेल देहरादून में बंद हैं।

विदित है कि सहसपुर थाना क्षेत्र के भाऊवाला स्थित जीआरडी वर्ल्‍ड बोर्डिंग स्कूल में 16 सितंबर को एक  छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण सामने आया था। मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित छात्रों को हिरासत में लेकर प्रबंधन के पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। 

मामले में 17 सितंबर को सहसपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आरोप पत्र तैयार कर लिए हैं। एसपी देहात सरिता डोभाल ने बताया कि आरोप पत्र जल्द ही कोर्ट में दाखिल किए जाएंगे। 

बताया कि इनमें आरोपित छात्रों को सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो की धाराओं में आरोपी बनाया गया है। जबकि, निदेशक, प्रिंसिपल, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, उसकी पत्नी और आया को आपराधिक षडयंत्र, साक्ष्य छुपाने, एक राय होकर अपराध करने और जबरन गर्भपात कराने का आरोपित बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: बोर्डिंग स्कूल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: आरोपित आया बनी सरकारी गवाह

यह भी पढ़ें: स्कूल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म में निदेशक समेत चार की जमानत अर्जी खारिज

यह भी पढ़ें: छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म: पोक्सो कोर्ट में चलेगा तीन नाबालिगों पर केस 

chat bot
आपका साथी