महिला के गले से चेन झपटने में एक गिरफ्तार, एक फरार

जागरण संवाददाता ऋषिकेशशादी से लौट रही महिला के गले से सोने की चेन बाइक सवार पिता-पुत्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:24 PM (IST)
महिला के गले से चेन झपटने में एक गिरफ्तार, एक फरार
महिला के गले से चेन झपटने में एक गिरफ्तार, एक फरार

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश:शादी से लौट रही महिला के गले से सोने की चेन बाइक सवार पिता-पुत्र झपटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे चेन, तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। जबकि पुत्र की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ हरियाणा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में 15 मामले दर्ज हैं।

बीती 20 अक्टूबर को मनीष व्यास पुत्र स्वर्गीय दिनेश व्यास निवासी ग्राम भट्टोंवाला श्यामपुर ऋषिकेश देहरादून ने कोतवाली में सूचना दर्ज कराई थी।14 अक्टूबर को मनीष की माताजी विजयलक्ष्मी व्यास घर से शादी समारोह में शामिल होने रायवाला गई थी। जब शाम को वह रायवाला से अपने घर वापस पैदल आ रही थी तो भट्टोंवाला प्राइमरी स्कूल के सामने पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति ने धक्का दे दिया और गले में पहनी सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि एसओजी देहात प्रभारी ओम कांत भूषण के साथ पुलिस की टीम को मामले के पर्दाफाश के लिए लगाया गया। इस मामले में घटनास्थल और आसपास की सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। इस दौरान जानकारी मिली कि बाइक सवार पिता-पुत्र इन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

गुरुवार की शाम को इस मामले में गठित टीम सूचना मिली कि जिनकी पुलिस तलाश कर रही है, उनमें से एक व्यक्ति इस समय पेट्रोल पंप गढ़ी तिराहा श्यामपुर के पास मौजूद है। इस पर तत्काल घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास से सोने की चेन, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए। पहचान इरफान निवासी ग्राम शिवदासपुर, रामपुर, मनिहारान, सहारनपुर उत्तर प्रदेश व हाल निवासी ईदगाह के पास तपोवन नगर गली नंबर एक पांडे वाला, ज्वालापुर, हरिद्वार के रूप में हुई। उसने पुलिस को बताया कि चेन झपटने में पुत्र दानिश शामिल था।

chat bot
आपका साथी