पुलिस की निगरानी में हो रहे सीएयू के ट्रायल व कैंप

क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के जोनल ट्रायल स्थल पर अपने-अपने बच्चों की सिफारिश के लिए अभिभावकों की भीड़ एकत्र हो जा रही है। जो ट्रायल में बाधा बन रही है। एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अभद्रता करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ लिखित में शिकायत मांगी है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 03:57 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 03:57 PM (IST)
पुलिस की निगरानी में हो रहे सीएयू के ट्रायल व कैंप
क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के जोनल ट्रायल पुलिस की मौजूदगी में आयोजित हो रहें हैं।

जागरण संवाददाता, देहरादून : क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) के जोनल ट्रायल पुलिस की मौजूदगी में आयोजित हो रहें हैं। इसके पीछे की वजह चौंकाने वाली है। ट्रायल स्थल पर अपने-अपने बच्चों की सिफारिश के लिए अभिभावकों की भीड़ एकत्र हो जा रही है। जो ट्रायल में बाधा बन रही है।

क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड ने विभिन्न आयु वर्गों के जोनल व फाइनल ट्रायल स्थल अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी पर पुलिस के पहरे की मांग की है। एसोसिएशन की मांग पर पुलिस ने उन्हे सुरक्षा मुहैया भी करा दी है। इसके पीछे की वजह हैरान करने वाली है। सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पहले सीएयू के कुछ पदाधिकारियों ने अभिमन्यु एकेडमी पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। एसोसिएशन के लिए काम कर रहे स्टाफ के साथ गाली गलौच की है। जिससे हरकत में आकर एसोसिएशन ने ट्रायल व कैंप के सफल संचालन के लिए पुलिस की सुरक्षा की मदद ली है।

यह भी पढ़ें- देहरादून में तीन घंटे थमे रहे इलेक्ट्रिक बसों के पहिये, पढ़िए पूरी खबर

एसोसिएशन इन पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की तैयारी भी कर रही है। एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अभद्रता करने वाले पदाधिकारियों के खिलाफ लिखित में शिकायत मांगी है। जिसे आगामी एजीएम में एजेंडे के रूप में पेश कर इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाने की संभावना है। फिलहाल के लिए पुलिस ने एकेडमी के बाहर मोर्चा संभाला हुआ है।

यह भी पढ़ें- अफगानी छात्रों ने बताया वहां का हाल, कहा- हर तरफ अफरातफरी, खौफ के साये में बीत रहे दिन

ट्रायल व कैंप स्टाफ के साथ खिलाड़ियों को ही एकेडमी में प्रवेश दिया जा रहा है। कैंप में किसी तरह की कोई समस्‍या न हो इसके लिए पूरा ध्‍यान रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड : शिक्षा विभाग के अधिकारियों 278 स्कूलों का किया मुआयना

chat bot
आपका साथी