भगवानपुर में पैथोलाजी लैब से नकदी व दस लाख की मशीने चोरी, शटर का ताला तोड़कर दिया घटना को अंजाम

खानपुर रोड पर स्थित पैथोलाजी लैब के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत करीब दस लाख से रुपये से अधिक कीमत का माल साफ कर दिया। चोर लैब में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी साथ ले गए। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:12 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:10 PM (IST)
भगवानपुर में पैथोलाजी लैब से नकदी व दस लाख की मशीने चोरी, शटर का ताला तोड़कर दिया घटना को अंजाम
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

संवाद सूत्र, भगवानपुर : खानपुर रोड पर स्थित पैथोलाजी लैब के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत करीब दस लाख से रुपये से अधिक कीमत का माल साफ कर दिया। चोर लैब में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर भी साथ ले गए। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की है।

रविवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने जब पैथोलाजी लैब का ताला टूटा देख तो इसकी सूचना भगवानपुर कस्बा निवासी लैब संचालक हर्षित गुप्ता को दी। लैब संचालक मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना भगवानपुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। इस मामले में लैब संचालक ने भगवानपुर पुलिस को तहरीर दी है। चोरों ने लैब में गल्ले से करीब दस हजार रुपये की नकदी के अलावा खून टेस्ट करने वाली तीन मशीने और अन्य सामान चोरी कर लिया। मशीनों की कीमत करीब दस लाख रुपये बताई गई है। भगवानपुर थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर शीघ्र ही आरोपितों की धरपकड़ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- साइबर ठगों ने सात व्यक्ति के उड़ाए करीब आठ लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दो युवक लापता, गुमशुदगी दर्ज

मंगलौर: जिला सहारनपुर के थाना गंगोह अंतर्गत रंगेल गांव निवासी अंकित सैनी ने मंगलौर पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका भाई अंकुर सैनी मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुरडी में रहता है। तीन दिसंबर की दोपहर को वह स्वजन को बगैर कुछ बताए कहीं चला गया है। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं लगा है। इसी तरह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम थीथकी निवासी सियाराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 3 दिसंबर की दोपहर को उसका पुत्र मनीष घर से बगैर बताए कहीं चला गया है। काफी तलाश करने के बाद भी मनीष की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- दोस्त को कार देना एक युवक को पड़ा महंगा, अब नहीं लौटा रहा कार; डीआइजी और एसएसपी से की शिकायत

chat bot
आपका साथी