शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मेरठ के युवक पर मुकदमा दर्ज

आइएसबीटी क्षेत्र में रहने वाली युवती ने मेरठ के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती की मेरठ जिले के धंजू गांव के अभिनव खरे से जान-पहचान हुई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:57 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मेरठ के युवक पर मुकदमा दर्ज
युवती की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: आइएसबीटी क्षेत्र में रहने वाली युवती ने मेरठ के युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक, युवती की मेरठ जिले के धंजू गांव के अभिनव खरे से कुछ समय पूर्व जान-पहचान हुई। वह कई बार एक-दूसरे से मिले। आरोप है कि युवक ने जल्द ही शादी करने का विश्वास दिलाते हुए युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

हाल ही में जब युवती ने फोन कर शादी के लिए दबाव डाला तो युवक टालने लगा। फिर युवक ने फोन स्विच आफ कर दिया। इसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदारों से फोन करवाया कि मानसिक तनाव में आकर जहर खा लिया, लेकिन जब युवती ने अस्पताल की रिपोर्ट मांगी तो उन्होंने नहीं दी। साथ ही यह भी कहा गया कि युवक के पिता ने उसे घर से निकाल दिया है और वह अपने रिश्तेदारों के घर रह रहा है। युवती का आरोप है कि युवक के रिश्तेदारों ने उसे कहा कि चाहे वह पुलिस के पास चली जाए, वह युवक को बचा लेंगे। युवती ने युवक और उसके रिश्तेदारों पर धमकाने और मासिक उत्पीडऩ का भी आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में की हत्या का पर्दाफाश

डेढ़ लाख के चोरी के सामान के साथ आरोपित गिरफ्तार

इंदर बाबा मार्ग स्थित एक बंद घर में हुई चोरी का राजपुर थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। 24 घंटे के भीतर पुलिस ने डेढ़ लाख की चोरी के सामान के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया। बुधवार को राजपुर थाने में नकी अब्बास निवासी अमन काटेज इंदर बाबा मार्ग ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उनके बंद घर से घड़ी, एप्पल आइफोन, माइक्रोवेव ओवन, लेदर का बैग, कपड़ों से भरा ट्राली बैग समेत करीब डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी हो गया है।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। बुधवार देर शाम पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली, जिस पर पुलिस टीम काठबंगला पुल के पास पहुंची और स्कूटी सवार व्यक्ति को दो सफेद बोरियों के साथ रोका गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम पवन कुमार निवासी काठबंगला बताया। पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपित के पास से चोरी का माल बरामद हुआ, सख्ती से पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने यह सामान इंदर बाबा मार्ग से चोरी करने की बात कबूली। जिस पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: देहरादून में दूसरे की जमीन बेचकर ठगे साढ़े 11 लाख रुपये

chat bot
आपका साथी