चोरी छिपे दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान, पुलिस ने तीन व्यापारियों पर दर्ज किया मुकदमा

नगर के मुख्य बाजार में चोरी छिपे दुकान खोलकर सामान बेचने के दौरान भीड़ लगाने पर पुलिस ने तीन व्यापारियों के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले कालसी गेट पर तीन व्यापारियों पर कार्रवाई हो चुकी है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 04:48 PM (IST)
चोरी छिपे दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान, पुलिस ने तीन व्यापारियों पर दर्ज किया मुकदमा
चोरी छिपे दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान।

जागरण संवाददाता, विकासनगर। नगर के मुख्य बाजार में चोरी छिपे दुकान खोलकर सामान बेचने के दौरान भीड़ लगाने पर पुलिस ने तीन व्यापारियों के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले कालसी गेट पर तीन व्यापारियों पर कार्रवाई हो चुकी है। 

शासन ने कोरोना कर्फयू में आवश्यक सेवाओं की दुकानों को ही खोलने की अनुमति दी है, लेकिन नगर के कई व्यापारी चोरी छिपे नियम विरुद्ध दुकानें खोलकर शारीरिक दूरी के मानकों का उल्लंघन कर रहे हैं। इस तरह की शिकायत पर बाजार चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह गुंसाई ने बाजार क्षेत्र का दौरा किया। पुलिस ने पाया कि एक कंगन स्टोर खोलकर विजय राजन पुत्र सोमप्रकाश निवासी जैन मंदिर गली सामान बेच रहे थे, दुकान में भीड़ लगी होने पर शारीरिक दूरी के मानकों की अनदेखी की जा रही थी। 

इसी तरह की स्थिति मल्होत्रा लहंगा स्टोर में भी मिली, जहां पर व्यापारी गोपाल मल्होत्रा पुत्र किशन लाल मल्होत्रा निवासी 14 फीटा रोड विकासनगर ने नियमों का उल्लंघन किया। वहीं पूजा स्टोर की दुकान खोलकर अनुराग माहेश्वरी पुत्र नरेंद्र माहेश्वरी निवासी जैन मंदिर गली विकासनगर भी सामान बेचते नजर आए। पुलिस ने तीनों दुकानदारों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार कोविड-19 नियमों के उल्लंघन पर सख्ती और बढ़ाई जाएगी, ताकि बाजार में कोई चोरी छिपे दुकान न खोल सके।

अवैध खनन में 2 डंपर और एक ट्रैक्टर ट्रॉली सीज

कोतवाली विकासनगर पुलिस ने डाकपत्थर और हरबर्टपुर में दो डंपर व एक ट्रैक्टर ट्रॉली को अवैध खनन व ओवरलोड में सीज किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वर्तमान में अवैध खनन व ओवर लोडिंग वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई चल रही है। कोतवाल राजीव रौथाण ने पुलिस टीम गठित कर ओवरलोड वाहनों और अवैध खनन में संलिप्त वाहनों व व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई कराई।

यह भी पढ़ें- Covid Curfew In Dehradun: कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन पर छह विक्रम सीज, 11 का हुआ चालान

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी