कांग्रेस नेता रमोला सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोतवाली पुलिस ने कांग्रेसी नेता सहित छह लोग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सभी पर मायाकुंड स्थित एक संपत्ति पर अवैध कब्जे के प्रयास तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 08:50 PM (IST)
कांग्रेस नेता रमोला सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कांग्रेस नेता रमोला सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश:

कोतवाली पुलिस ने कांग्रेसी नेता सहित छह लोग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सभी पर मायाकुंड स्थित एक संपत्ति पर अवैध कब्जे के प्रयास, तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी के मुताबिक जगजीत सिंह निवासी चंद्रेश्वरनगर मार्ग, मायाकुंड की तहरीर पर कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला, सौरभ नैथानी, नीतू भटनागर, मोहम्मद नोमान, सतीश कोठियाल, चतर सिंह बर्तवाल सभी निवासी ऋषिकेश के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर में आरोप लगाया गया कि इस मामले की सूचना प्रार्थी की ओर से बीते वर्ष सात सितंबर को रजिस्टर्ड डाक से पुलिस को की गई थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीें की। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रार्थी जगजीत सिंह की शिकायत के साथ उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष डा.आरके जैन का भी पत्र संलग्न है। इसमें आयोग अध्यक्ष ने इस मामले में कार्रवाई के लिए लिखा है। जिस पर पुलिस ने संज्ञान लेकर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया है।

------------

राजनैतिक से प्रेरित है पूरा मामला: रमोला

ऋषिकेश : कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि पूरा मामला राजनीति से प्रेरित है। सत्तारुढ़ दल के लोग पद का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिस व्यक्ति के आवेदन को न्यायालय से अस्वीकार कर दिया गया हो उस व्यक्ति के आवेदन पत्र पर अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने कहा अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष ने हमारे पक्ष को सुने बिना सीधे कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के लिए पत्र लिख दिया। इससे उनकी मंशा पर भी सवाल खड़े होते हैं।

chat bot
आपका साथी