एसपीसीए की वाइस चेयरपर्सन पूजा बहुखंडी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने जानवरों के प्रति क्रुरता की रोकथाम के लिए सोसायटी (एसपीसीए) की वाइस चेयरपर्सन पूजा बहुखंडी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि पूजा बहुखंडी व उनके साथ पांच अन्य साथियों ने पड़ोस में रहने वाली महिला का डॉगी चोरी कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:34 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:33 PM (IST)
एसपीसीए की वाइस चेयरपर्सन पूजा बहुखंडी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज
एसपीसीए की वाइस चेयरपर्सन पूजा बहुखंडी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नगर कोतवाली पुलिस ने जानवरों के प्रति क्रुरता की रोकथाम के लिए सोसायटी (एसपीसीए) की वाइस चेयरपर्सन पूजा बहुखंडी सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि पूजा बहुखंडी व उनके साथ पांच अन्य साथियों ने पड़ोस में रहने वाली महिला का डॉगी चोरी कर लिया है।

रेसकोर्स निवासी शिकायतकर्ता दीपशिखा ने बताया कि 29 अप्रैल को कोरोना संक्रमण के कारण उनके पिता व सास का निधन हो गया था। इस दौरान वह दून अस्पताल में दवाइयों व अन्य भागदौड़ में लगी हुई थीं। इसी बीच उनकी पड़ोस में रहने वाली पूजा बहुखंडी ने तरनप्रीत सिंह, सुरेंद्र सिंह, अमनप्रीत, प्रीत कौर व इंद्रजीत के साथ मिलकर उनकी छत पर बांधा हुआ डॉगी को चोरी कर लिया। 

दूसरी ओर पूजा बहुखंडी ने दीपशिखा के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। पूजा बहुखंडी ने बताया कि दीपशिखा ने लंबे समय से डॉगी को निर्दयतापूर्ण तरीके से रखा हुआ था। डॉगी को रेस्क्यू करने के लिए उन्होंने तीन मई को 100 नंबर पर फोन किया था, लेकिन कोई सुरक्षा नहीं दी गई। पड़ोसियों की मदद से डॉगी को रेस्क्यू किया गया। नगर कोतवाल एसएस नेगी ने बताया कि दोनों पक्षों की आई तहरीर के बाद क्रॉस मुकदमा दर्ज किया गया है।

------------------------------------- 

स्मैक तस्करी में एक गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आइएसबीटी चौकी इंचार्ज राजीव धारीवाल ने बताया कि आइएसबीटी बैरियर पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार युवक को रोककर शक के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके पास से 6.60 ग्राम स्मैक व 41 हजार रुपये बरामद हुए। आरोपित की पहचान शिवम उनियाल निवासी ग्राम मंगोल पट्टी, मखलोगी, चंबा टिहरी वर्तमान निवासी राजा रोड के रूप में हुई है। आरोपित ने बताया कि 41 हजार रुपये उसने स्मैक बेचकर कमाए हैं। पहले वह बैंक में रिकवरी का काम करता था, लेकिन कोरोना कर्फ्यू के कारण काम बंद है। ऐसे में स्मैक तस्करी कर रहा था।

यह भी पढ़ें-सट्टे की लत और महंगे शौक ने बीएससी के छात्र को बना दिया सरगना, जानिए पूरा मामला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी