किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा, एक साल पुराना है मामला

महिला से हुई करीब एक लाख रुपये की ठगी मामले में पुलिस ने सोमवार को जैन दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। करीब एक साल पुराने मामले में पहले महिला ने पुलिस में शिकायत की थी लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं होने पर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 03:47 PM (IST)
किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा, एक साल पुराना है मामला
किटी ठगी में जैन दंपती पर एक और मुकदमा।

देहरादून, जेएनएन। किटी के नाम पर महिला से हुई करीब एक लाख रुपये की ठगी के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार जैन दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। करीब एक साल पुराने मामले में पहले महिला ने पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किए जाने पर उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

पुलिस के अनुसार अनीता कहर निवासी इंजीनियर एन्कलेव जीएमएस रोड का आरोप है कि बालाजी ट्रेडर्स नाम से संचालित होने वाली किटी में उन्होंने भी निवेश किया था। पंद्रह महीने तक किस्त की रकम जमा की। 19 जनवरी 2019 को किटी पूरी होने के बाद पैसे लेने के लिए किटी संचालक के घर गईं तो धमकी और गाली-गलौज की गई। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें अधिक ब्याज देने के नाम पर सैकड़ों लोग से पांच करोड़ की ठगी का एक आरोपित गिरफ्तार

इस पर अनीता की ओर से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक श्रीवास्तव की कोर्ट में अर्जी लगाई गई। कोर्ट ने बीते मंगलवार को साहिबा जैन, पत्नी निशांत जैन निवासी कैनाल रोड, निशांत जैन निवासी इंद्रबाबा मार्ग कैनाल रोड, ममता पुण्डीर निवासी दीपलोक कॉलोनी और विजय लक्ष्मी तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: किटी की रकम हड़पने के आरोप में दंपती पर मुकदमा दर्ज Dehradun News

chat bot
आपका साथी