देहरादून आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्‍ताओं पर मुकदमा दर्ज

बिना अनुमति परेड ग्राउंड स्थित भाजपा महानगर कार्यालय प्रदर्शन और रैली निकालने के मामले में पुलिस ने आप नेताओं व कार्यकर्त्‍ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को पार्टी के कार्यकर्त्‍ताओं ने बिना अनुमति भाजपा महानगर कार्यालय पर एकत्र होकर नारेबाजी की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 02:05 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 02:05 PM (IST)
देहरादून आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्‍ताओं पर मुकदमा दर्ज
देहरादून आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्‍ताओं पर मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, देहरादून। बिना अनुमति परेड ग्राउंड स्थित भाजपा महानगर कार्यालय प्रदर्शन और रैली निकालने के मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्त्‍ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार को पार्टी के कार्यकर्त्‍ताओं ने बिना अनुमति भाजपा महानगर कार्यालय पर एकत्र होकर नारेबाजी की। इससे लाकडाउन शांति व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हुआ। मौके पर एकत्र कार्यकर्त्‍ताओं को समझाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं मानें। साथ ही कार्यकर्त्‍ताओं ने शारीरिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं किया। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता रविंदर आनंद, उमा सिसोदिया, सीमा कश्यप, नवीन किरसाली, डा. शोएब अंसारी, एडवोकेट विनोद कुमार व अन्य 10-15 के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

स्पा सेंटर मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मनाही के बावजूद स्पा सेंटर खोलने पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि उपनिरीक्षक सत्येंद्र भंडारी के नेतृत्व में पुलिस टीम दुकानों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान टच एंड ग्लो स्पा सेंटर खुला पाया गया। विशेष कुमार निवासी दून पैराडाइज, राजपुर रोड के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

युवा कांग्रेस के महासचिव का पुतला फूंका

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप से घिरे युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने फांसी देने की मांग की है। नाबालिग को इंसाफ की मांग करते हुए कार्यकर्त्‍ताओं ने आरोपित का पुतला जलाया। मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर के कार्यकर्त्‍ता लैंसडौन चौक पर एकत्र हुए। जहां उन्होंने युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सोनू हसन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला ने कहा कि कांग्रेस नेता ने अपने साथियों के साथ एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यह घटना कांग्रेस के कार्यकर्त्‍ताओं का चरित्र दर्शाती है कि वे महिलाओं के प्रति किस प्रकार की सोच रखते हैं। उन्होंने मांग की कि युवा कांग्रेस के नेता और उसके साथियों को फांसी की सजा दी जाए। इस मौके पर भाजपा प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, महानगर महामंत्री रतन सिंह चौहान, महानगर कोषाध्यक्ष लच्छू गुप्ता, महानगर प्रभारी युवा मोर्चा नीरज पंत, महानगर महामंत्री शंकर रावत, कुलदीप पंत, मनीष रावत, शुभम जैन, अक्षत जैन आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें-Dehradun Crime News: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का चौथा आरोपित गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी